IPL 2021: आचार संहिता का उल्लंघन करने पर दिनेश कार्तिक को लगी फटकार, स्वीकार किया अपना अपराध

आईपीएल 2021
आईएएनएस
Updated Oct 15, 2021 | 01:06 IST

Dinesh Karthik, IPL 2021: आईपीएल 2021 के दूसरे क्वालीफायर मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के बाद केकेआर के सीनियर खिलाड़ी दिनेश कार्तिक को फटकार लगाई गई।

Dinesh Karthik
दिनेश कार्तिक  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • दिनेश कार्तिक को आईपीएल द्वारा लगाई गई फटकार
  • कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए मैच के बाद कार्तिक को फटकार
  • आचार संहिता का उल्लंघन किया, अगली गलती स्वीकार भी की

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने कोलकाता नाइट राइडर्स के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को शारजाह में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपनी टीम के क्वालीफायर-2 मैच के दौरान आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए फटकार लगाई है। आईपीएल ने एक बयान में कहा कि कार्तिक पर आईपीएल की आचार संहिता के लेवल 1 की धारा 2.2 के उल्लंघन का आरोप है।

लेवल 1 की धारा 2.2 मैच के दौरान क्रिकेट उपकरण या कपड़ों, ग्राउंड उपकरण या फिक्स्चर और फिटिंग का दुरुपयोग से संबंधित है। आईपीएल के बयान के मुताबिक, कार्तिक ने अपना अपराध और सजा को स्वीकार कर लिया।

आईपीएल ने बयान में कहा, कोलकाता नाइट राइडर्स के विकेटकीपर बल्लेबाज कार्तिक को बुधवार 13 अक्टूबर 2021 को शारजाह में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपनी टीम के क्वालीफायर-2 के दौरान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की आचार संहिता के उल्लंघन के लिए फटकार लगाई गई है। बयान में कहा, कार्तिक ने आईपीएल की आचार संहिता के लेवल 1 अपराध 2.2 को स्वीकार किया और मंजूरी स्वीकार कर ली।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर