आंद्रे रसेल ने 21 गेंदों में जड़ा पचासा, चेन्नई के खिलाफ कर दी चौके-छक्कों की बारिश

Andre Russell, CSK vs KKR, IPL 2021: आईपीएल 2021 के 15वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के धुरंधर कैरेबियाई ऑलराउंडर आंद्रे रसेल का बल्ला जमकर गरजा।

Andre Russell against CSK IPL 2021
आंद्रे रसेल (BCCI/IPL)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2021 - कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स
  • आंद्रे रसेल का बल्ला गरजा
  • चेन्नई के खिलाफ खेल डाली धमाकेदार पारी

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए आईपीएल 2021 के 15वें मैच में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में जमकर रन बरसे। मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर चेन्नई को पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया। लेकिन चेन्नई के ओपनर्स ने धमाकेदार बल्लेबाजी करके कोलकाता के होश उड़ा दिए। फाफ डुप्लेसिस ने नाबाद 95 रन और रुतुराज गायकवाड़ ने 64 रनों की धुआंधार पारियां खेलकर चेन्नई का स्कोर 3 विकेट पर 220 रन तक पहुंचा दिया। इसके जवाब में कोलकाता के आंद्रे रसेल (Andre Russell) का बल्ला गरजा।

कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने 221 रनों का विशाल लक्ष्य था लेकिन उनके शुरुआती 5 बल्लेबाजों में कोई भी दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर सका और 31 रन पर कोलकाता के 5 विकेट गिर चुके थे। इसके बाद दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल ने मोर्चा संभाला। दिनेश कार्तिक ने तो 24 गेंदों पर 40 रन ही बनाए लेकिन आंद्रे रसेल ने धूम मचा दी।

आंद्रे रसेल ने इस आईपीएल सीजन में अपना पहला अर्धशतक जड़ा। उन्होंने महज 21 गेंदों में पचास रन पूरे किए। इसके बाद उन्होंने चार रन और जोड़े। वो 12वें ओवर की दूसरी गेंद पर सैम करन की गेंद पर बोल्ड हो गए। रसेल ने 22 गेंदों में 54 रनों की धुआंधार पारी खेली जिसमें 6 छक्के और 3 चौके शामिल रहे। ये आईपीएल 2021 में आंद्रे रसेल का पहला अर्धशतक रहा।

आईपीएल 2021 की अंक तालिका के लिए यहां क्लिक करें- POINTS TABLE

इससे पहले रसेल ने इस सीजन में गेंदबाजी का रिकॉर्ड भी बनाया जब उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ महज 2 ओवर में 15 रन लुटाते हुए 5 विकेट झटक लिए थे। पिछले आईपीएल सीजन में भी आंद्रे रसेल शांत नजर आए थे। लेकिन 2019 में उन्होंने 14 मैचों में 510 रन बनाकर जो खलबली मचाई थी वो आज भी फैंस को याद है। उस सीजन में उन्होंने 4 अर्धशतक जड़े थे।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर