'रफ्तार का सौदागर' बनकर उभरे उमरान मलिक, कप्तान विलिमसन भी हुए फैन, की तारीफ

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रविवार को आईपीएल के खेले गए मुकाबले में हार का सामना करने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक की जमकर तारीफ की है।

Umran-malik-SRH-IPL-debut
तेज गेंदबाज उमरान मलिक( साभार IPL) 

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2021 में हैदराबाद को मिली है 10वीं हार, 2 बार हुई जय-जयकार
  • आईपीएल डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने अपनी तेज रफ्तार गेंदों से सबको प्रभावित किया है।
  • केन विलियमसन ने मैच के बाद उनकी जमकर तारीफ की है।

दुबई: केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की हार का सिलसिला आईपीएल 2021 में थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलने उतरी हैदराबाद को सीजन के अपने 12वें मैच में 10वीं बार हार का मुंह देखना पड़ा। हैदराबाद की टीम पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है और वो अपनी लाज बचाने और दूसरों के समीकरण बिगाड़ने के इरादे से बाकी बचे मुकाबलों में उतर रही है। 

150 रन इस पिच पर होते पर्याप्त 
ऐसे में कोलकाता के खिलाफ 19.4 ओवर में 6 विकेट के अंतर से हार का सामना करने के बाद विलियमसन ने कितना स्कोर पर्याप्त होता इस सवाल के जवाब में कहा, 150 रन का स्कोर इस पिच पर जीत के लिए पर्याप्त होता। कम स्कोर का बचाव करते हुए गेंदबाजी करना कठिन काम था। हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जब हम बल्ले से आखिरी 3-4 ओवरों तक पहुंचे तो हम 150 रन बनाना चाहते थे। 

हम अच्छी शरुआत चाहते थे 
उन्होंने आगे कहा, हम चाहते थे कि हमारी कुछ साझेदारियां हों। हम अच्छी शुरुआत करना चाहते थे लेकिन उसमें सफल नहीं हुए। यह क्रिकेट का यह हिस्सा है और रोमांच है। जल्दी से पिच की पहचान करना और प्रतिस्पर्धी स्कोर खड़ा करना। लेकिन यहां कि पिच ने हर बार अलग-अलग व्यवहार किया। दुर्भाग्यवश हम एक बार फिर ऐसा स्कोर खड़ा करने से 10-15 रन पीछे रह गए जो कि प्रतिस्पर्धी हो सकता था। 

शानदार खिलाड़ी हैं उमरान मलिक
अपना पहला आईपीएल मैच खेल रहे जम्मू-कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक की तारीफ करते हुए विलियमसन ने कहा, उमरान मलिक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। उनका नेट्स अभ्यास के दौरान सामना करने का विशेष अनुभव था। उनकी गेंदबाजी में गति है। वो युवा खिलाड़ी हैं और तेजी से दौड़ता हैं और उनकी गेंदों में गति भी है यह अपने आप में विशिष्ट है। उन्हें आज मैदान में उतरने का मौका मिला। पिछले कई सीजन से वो हमारे साथ नेट्स पर जुड़े हैं। उनके लिए ये शानदार पल है। वो एक बेहतरीन प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। 

हर टीम में हैं प्रतिभाशाली खिलाड़ी कर रहे हैं बारी का इंतजार 
आपके टीम में और कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। अगला मैच नए मैदान में नई टीम के साथ होगा। विराट सिंह उन खिलाड़ियों में से एक हैं जिन्हें मौका मिल सकता है। सभी टीमों में प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं जो सीमारेखा के किनारे बैठे अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। हमें आज ऐसे ही एक खिलाड़ी की प्रतिभा देखने का मौका मिला। हमारी टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो मध्यक्रम में बल्लेबाजी और गेंदबाजी कर सकते हैं। बाकी बचे मैंचों में हम तार्कित आधार पर जीत के इरादे से मैदान में उतरेंगे और नए खिलाड़ियों को मौका देंगे।  

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर