तुषार देशपांडे ने पहले ही मैच में मचाई धूम, तो रबाडा ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी 

दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुधवार को अपना डेब्यू मैच खेलने वाले तुषार देशपांडे की दिग्गज तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने जमकर तारी की है।

Tushar Deshpande
तुषार देशपांडे(साभार IPL/BCCI) 

मुख्य बातें

  • अपने डेब्यू मैच में तुषार देशपांडे ने लिए दो विकेट
  • बेन स्टोक्स को आउट कर पलट दी बाजी
  • कगिसो रबाडा और अन्य खिलाड़ियों ने की देशपांडे की जमकर तारीफ

दुबई: आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स ने अपने शानदार प्रदर्शन के बीच एक युवा तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे को डेब्यू का मौका दिया। बॉल ब्वाय के रूप में दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ने वाले तुषार के लिए टीम के लिए डेब्यू मैच बेहद शानदार रहा। तुषार ने शानदार गेंदबाजी करते हुए धमाकेदार बल्लेबाजी कर रहे बेन स्टोक्स का अहम विकेट लेकर मैच का पासा पलट दिया। 

देशपांडे ने अपने डेूब्यू मैच में तुषार ने 4 ओवर नें 37 रन देकर 2 विकेट लिए। स्टोक्स के अलावा पारी के आखिरी ओवर में श्रेयस गोपाल का विकेट हासिल किया। अंतिम ओवर में जीत के लिए राजस्थान को 22 रन बनाने थे लेकिन अपनी कसी हुई गेंदबाजी के दम पर राहुल तेवतिया के सामने गेंदबाजी करते हुए केवल 8 रन दिए। 

ऐसे में 13 रन के अंतर से दिल्ली की जीत के बाद पर्पल कैप पर कब्जा करने वाले कगिसो रबाडा ने  डेब्यू मैच में शानदार गेंदबाजी करने वाले तुषार देशपांडे की जमकर तारीफ की और कहा, वो एक युवा खिलाड़ी हैं, खेल को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उनके लिए शुरुआत भी अच्छी रही है और उनकी गेंदों की गति भी शानदार है। वो ये चाहते हैं आप ये किसी को सिखा नहीं सकते।'

भविष्य में तुषार के टीम इंडिया के लिए खेलने की बात कहते हुए रबाडा ने कहा,  उनके अंदर आत्मविश्वास है। आज आईपीएल में वो अपना पहला मैच खेल रहे थे लेकिन कहीं से भी ऐसा महसूस नहीं हो रहा था। उन्होंने आगे और मेहनत करनी होगी लेकिन आने वाले वक्त में वो टीम इंडिया के प्रतिभाशाली खिलाड़ी बनकर उभरेंगे। 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर