लखनऊ के खिलाफ करीबी हार से निराश हुए पंत, बोले- हमें जीतने होंगे ऐसे मैच 

दिल्ली कैपिटल्स की टीम को रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 6 रन के करीबी अंतर से हार का सामना करना पड़ा। जानिए इस करीबी बार के बाद क्या बोले दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत?

Rishabh-Pant-DC-Captain
दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत( साभार IPL) 
मुख्य बातें
  • दिल्ली कैपिटल्स को लखनऊ के खिलाफ रविवार को मिला 6 रन के अंतर से करीबी हार
  • जीत के लिए मिले 196 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 189 रन बना सकी दिल्ली
  • ऋषभ पंत एक बार फिर अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील करने में रहे नाकाम

मुंबई: आईपीएल 2022 में रविवार को खेले गए पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 6 रन के करीबी अंतर से हार का सामना करना पड़ा। आखिरी के ओवरों में जीत के लिए दिल्ली को 21 रन की दरकार थी लेकिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल 24 गेंद में नाबाद 42 और कुलदीप यादव 8 गेंद में नाबाद 16 रन की साहसिक पारी खेलकर भी टीम को जीत नहीं दिला सके। दिल्ली की यह 9 मैच में पांचवीं हार है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए दिल्ली को अब बाकी बचे 6 में से कम से कम पांच मैच जीतने होंगे। 

मुश्किल थी हमारे लिए यह हार 
लखनऊ के खिलाफ 6 रन करीबी हार का सामना करने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा, ये हमारे लिए मुश्किल हार है, लेकिन अब हमें इस तरह के करीबी मैच जीतने होंगे। हमारे कई मैच करीबी रहे हैं लेकिन हमें इनमें हार मिली है। 

एकजुट होकर करनी होगी बल्लेबाजी
पंत ने अपनी टीम के गेंदबाजों के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, गेंदबाजों ने हमारी मैच में वापसी कराई, इस तरह के विकेट पर गेंदबाज मददगार साबित होते हैं। लेकिन हमें एक बैटिंग इकाई के रूप में भी अच्छा करना होगा। मिचेल मार्श ने जैसी बल्लेबाजी की उसे देखकर अच्छा लगा।

अगले मैच में करना होगा प्रदर्शन में सुधार
एक बल्लेबाजी यूनिट के रूप में हमें 30-40 रन की पारियों को बड़े स्कोर में तब्दील करना होगा। आशा करता हूं कि हम इसमें बदलाव कर सकें। एक टीम के रूप में हमारे पास बहुत से सकारात्मक पहलू हैं। हमारे पास मंत्रणा करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है लेकिन हमें अगले मैच में अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा।
 
हैदराबाद से होगी दिल्ली की अगली भिड़ंत

दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला 5 मई को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से होना है। इस मैदान पर कुलदीप ने अपनी फिरकी के दम पर दिल्ली को तीन मैच में जीत दिलाई है। वहीं दिल्ली की टीम मौजूदा सीजन में लगातार दो मैच अबतक नहीं जीत सकी है। ऐसे में हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज करके वो इस क्रमं को जारी रखेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर