SRH vs PBKS Playing XI, IPL 2021, Match 14: पंजाब-हैदराबाद मैच की संभावित प्लेइंग-11

Sunrisers Hyderabad vs Punjab Kings, Dream 11: आईपीएल 2021 में आज का पहला मुकाबला और सीजन का 14वां मैच पंजाब और हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें किनको-किनको मौका देंगी। क्या होगी संभावित शीर्ष एकादश।

SRH vs PBKS Playing XI
सनराइजर्स हैदराबाद बनाम पंजाब किंग्स प्लेइंग-11 (BCCI/IPL) 

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2021 का 14वां मुकाबला आज
  • सनराइजर्स हैदराबाद की टक्कर पंजाब किंग्स से
  • चेन्नई में खेला जाएगा मुकाबला, कैसा होगा टीमों का चयन

नई दिल्लीः आईपीएल 2021 में आज (बुधवार, 21 अप्रैल) का पहला मैच दोपहर 3.30 बजे से चेन्नई में खेला जाएगा। सीजन के इस 14वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच टक्कर होगी। दोनों टीमें इस समय अंक तालिका (points table) में सबसे नीचे मौजूद हैं। हैदराबाद की टीम को तीन मैचों में हार मिली है और वो अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है, जबकि पंजाब की टीम तीन मैंचों में दो में हार और एक जीत के साथ दो अंक लेकर सातवें नंबर पर है।

पिछले सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने वाली हैदराबाद टीम पर सभी की निगाहें होंगी जो एमए चिदंबरम स्टेडियम की धीमी पिच पर संघर्ष कर रही है। डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली हैदराबाद की टीम को अबतक उसके तीनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है।

मध्यक्रम में सुधार की जरूरत

हैदराबाद को मध्यक्रम में सुधार की जरूरत है जो पिछले दो मैचों में प्रदर्शन करने में नाकाम रहा है। एक बार फिर यह देखना दिलचस्प होगा कि हैदराबाद की टीम इस मुकाबले के लिए कीवी बल्लेबाज केन विलियम्सन को टीम में जगह देगी की नहीं, जो चोट से उबर रहे हैं।

राहुल-मयंक मजबूत कड़ी, कैरेबियाई खिलाड़ी कमजोर कड़ी

पंजाब के लिए सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल का फॉर्म में आना राहत की खबर है। उसके कप्तान लोकेश राहुल ने भी दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उम्दा प्रदर्शन किया था लेकिन उनकी पारी थोड़ी धीमी रही थी।

पंजाब को क्रिस गेल के फॉर्म में आने का इंतजार है जो अबतक अपने उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। इसके अलावा निकोलस पूरन भी कुछ खास नहीं कर सके हैं। हालांकि युवा बल्लेबाज शाहरूख खान ने कुछ अच्छी पारियां खेली हैं और एक बार फिर उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी। देखना ये होगा कि पंजाब किंग्स इस मैच में कुछ बदलाव करना चाहेगी या नहीं। मैच में राइली मेरिडिथ की जगह इंग्लैंड के क्रिस जॉर्डन को मौका मिल सकता है।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग-11 (SRH probable playing XI)

डेविड वॉर्नर (कप्तान), मनीष पांडे, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केदार जाधव, जेसन होल्डर, अब्दुल समद, प्रियम गर्ग, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, संदीप शर्मा और राशिद खान।

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग-11 (PBKS probable playing XI)

केएल राहुल (कप्तान व विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, झाय रिचर्डसन, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, मुरुगन अश्विन, क्रिस जॉर्डन, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी और दीपक हूडा।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर