MI vs SRH Playing XI IPL 2021, 4 May: आज मुंबई-हैदराबाद की टक्कर, दोनों की ये हो सकती है प्लेइंग-11

Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad, Dream 11: आईपीएल 2021 के 31वें मुकाबले में आज मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच टक्कर होगी। जानिए प्‍लेइंग-11 में किन्हें मिला सकता है मौका।

Rohit Sharma and Kane Williamson
रोहित शर्मा और केन विलियमसन 

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 में मंगलवार को मुंबई इंडियंस (एमआई) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआएच) का आमना-सामना होगा। दोनों टीमें सात-सात मैच खेल चुकी हैं और अब आठवीं मर्तबा मैदान पर उतरेंगी। मुंबई जहां चार मुकाबले जीतकर 8 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है वहीं हैदराबाद को सिर्फ एक ही जीत नसीब हो सकी है। एसआरएच 2 अंकों के साथ तालिका में सबसे नीजे आठवें नंबर पर है। दोनों टीमें मौजूदा सीजन में दूसरी बार टकराएंगी। पिछले मुकाबले में मुंबई ने हैदराबाद को 13 रन से धूल चटाई थी।

मुंबई की टीम ने पिछले दो मुकाबले में लगागार जीत हासिल की है और अब उसकी नजर तीसरी विजय पर होगी। मुंबई का शीर्षक्रम और मध्यक्रम पिछले प्रभावी प्रदर्शन करने में सफल रहा है, जो टीम प्रबंधन के लिए राहत की बात है। हालांकि, चेन्नई के खिलाफ मुंबई की गेंदबाजी में थोड़ी धार कम नजर आई थी, लेकिन टीम कोई बड़ा बदलाव नहीं करेगी। मुंबई ऑलराउंड जिमी नीशम को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा सकती है, जो ना तो बड़ी पारी खेल पाए हैं और ना ही विकेट झटक पाए हैं। उनकी जगह ईशान किशन और जयंत यादव में से एक को मौका मिल सकता है।

दूसरी ओर, लगातार तीन मुकाबले गंवा चुकी हैदराबाद जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। हैदराबाद की टीम राजस्थान के खिलाफ अपने पिछले मैच में नए कप्तान केन विलियमसन के नेतृत्व में उतरी थी, लेकिन हार को टाल नहीं सकी। एसआरएच ने तीन बदलाव किए थे, जिसके डेविड वॉर्नर प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। टीम ने वॉर्नर की जगह मनीष पांडे को बतौर सलामी बल्लेबाज उतरा, जिसपर काफी हद तक खरा उतरे। हैदराबाद का मध्यक्रम चिंता का विषय बना हुआ है, लेकिन उसके बावजूद प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद कम ही है। कप्तान विलमयसन एक बार उसी टीम के साथ उतर सकते हैं। 

दोनों टीमों की संभावित प्‍लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस की संभावित संभावित प्‍लेइंग-11:  रोहित शर्मा (कप्‍तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पांड्या, किरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, जिमी नीशम/ईशान किशन/जयंत यादव, धवल कुलकर्णी, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्‍ट, जसप्रीत बुमराह।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्‍लेइंग-11: केन विलियमसन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केदार जाधव, विजय शंकर, अब्दुल समद, मोहम्मद नबी, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, खलील अहमद। 

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर