IPL 2021: क्या मैचों के दौरान शराब पी रहे हैं आंद्रे रसेल? खुद तस्वीर डालकर लिखा कुछ ऐसा

Andre Russell: कोलकाता नाइटराइडर्स के धाकड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसेल अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी से लोगों को आश्‍चर्यचकित कर दिया है। आंद्रे रसेल ने शराब की बोतल हाथ में लिए हुए स्‍टोरी शेयर की है।

andre russell
आंद्रे रसेल 

मुख्य बातें

  • आंद्रे रसेल ने शराब की बोतल हाथ में लेकर इंस्‍टा स्‍टोरी शेयर की
  • केकेआर के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल इस समय खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं
  • आंद्रे रसेल ने मौजूदा सीजन में 6 मैचों में 118 रन बनाए और 7 विकेट लिए

नई दिल्‍ली: कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल 2021 के 21वें मैच में पंजाब किंग्‍स को 5 विकेट से मात देकर जीत की राह पर वापसी की। हालांकि, केकेआर के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल इस मैच में महज 10 रन बनाकर आउट हो गए थे। मौजूदा सीजन में आंद्रे रसेल अपेक्षा के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। रसेल ने अब तक 6 पारियों में 118 रन बनाए और 7 विकेट चटकाए। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने 6 पारियों में केवल एक अर्धशतक ठोका।

आंद्रे रसेल खुद अपनी फॉर्म से खुश नजर नहीं आए। उन्‍होंने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह शराब की बोतल हाथ में पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। रसेल ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'कभी-कभी ठीक ना होना भी ठीक होता है।' इसमें कैरेबियाई ऑलराउंडर ने शराब की एक इमोजी पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'यह हर समय मदद करता है।'

आंद्रे रसेल अब दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ रविवार को मुकाबले की तैयारी में जुटे हुए हैं। रसेल की कोशिश इस मैच में फॉर्म में लौटने की होगी। 29 अप्रैल 1988 को जन्‍में रसेल ने 2012 में अपना आईपीएल डेब्‍यू किया था। उन्‍होंने अब तक कुल 80 मैच खेले, जिसमें 9 अर्धशतकों की मदद से 1635 रन बनाए हैं। वहीं गेंदबाजी में उन्‍होंने 80 मैचों में 68 विकेट चटकाए।

केकेआर और दिल्‍ली के बीच जीत का जोर

विजयी लय बरकरार रखने के लिए बेताब कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाजों की गुरुवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में दिल्ली कैपिटल्स की दमदार गेंदबाजी के सामने कड़ी परीक्षा होगी। केकेआर शुरू से बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन से परेशान है। उसके प्रतिभाशाली ओपनर शुभमन गिल रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं। उन्होंने अब तक छह मैचों में केवल 89 रन बनाए हैं।

केकेआर का गेंदबाजी विभाग विशेषकर स्पिनर सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती विपक्षी टीम के बल्लेबाजों पर अंकुश लगाने में सफल रहे हैं, लेकिन शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों की नाकामी उसे काफी नुकसान पहुंचा रही है। पंजाब किंग्स के खिलाफ पिछले मैच में 124 रन के आसान लक्ष्य के सामने केकेआर का शीर्ष क्रम बिखर गया और उसका स्कोर तीन विकेट पर 17 रन हो गया। इसके बाद कप्तान इयोन मोर्गन ने जिम्मेदारी संभाली और टीम का चार मैच से चला आ रहा हार का क्रम तोड़ा।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर