DC vs MI Playing XI, IPL 2021, Match 13: दिल्ली और मुंबई की भिड़ंत आज, देखिए दोनों की संभावित प्लेइंग-11

DC vs MI Dream 11 prediction, Mumbai Indians vs Delhi Capitals probable playing XI: आज आईपीएल-2021 में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस की टीमें आमने-सामने होंगी। जानिए दोनों की संभावित शीर्ष एकादश।

Mumbai Indians vs Delhi Capitals playing XI
दिल्ली बनाम मुंबई संभावित प्लेइंग-11 (BCCI/IPL) 

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2021 का 13वां मैच
  • दिल्ली कैपिटल्स बनाम मुंबई इंडियंस
  • क्या हो सकता है प्लेइंग-11 में कोई बदलाव

आज आईपीएल में वो मुकाबला होने वाला है जिसका सभी भारतीय क्रिकेट फैंस को इंतजार रहता है। मुंबई बनाम दिल्ली। ये दोनों टीमें पिछले साल की फाइनलिस्ट हैं। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में जब पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा तो रिकॉर्ड्स की बारिश भी तकरीबन तय है। मुंबई पिछले सीजन में दिल्ली को हराकर विजेता बना था और अब दिल्ली के पास इस हार का बदला लेने का मौका रहेगा।

दिल्ली की टीम इस सीजन की अंक तालिका में दूसरे और मुंबई की टीम तीसरे स्थान पर है और दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मजेदार होगा। दोनों टीमों का बल्लेबाजी और गेंदबाजी आक्रमण मजबूत है और इनके पास विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं। दिल्ली और मुंबई ने अब तक तीन-तीन मुकाबले खेले हैं जिनमें एक-एक मैच में दोनों टीमों को हार मिली है।

अश्विन VS चाहर पर निगाहें, चेन्नई में है टक्कर

इस मुकाबले में दिल्ली के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन पर एक बार फिर सभी की निगाहें होंगी, जिन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ कसी हुई गेंदबाजी की थी। अश्विन और मुंबई के बल्लेबाजों के बीच जंग देखना दिलचस्प होगा।

मुंबई की ओर से राहुल चाहर ने मुंबई को दो मैच जिताने में अहम भूमिका निभाई है। चाहर ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चार विकेट और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ तीन विकेट लिए थे।

दिल्ली के लिए ये होगी बड़ी चुनौती

दिल्ली के लिए सबसे बड़ी चुनौती एमए चिदंबरम स्टेडियम की धीमी पिच पर खुद को ढालना होगा, जहां वह इस सीजन का पहला मुकाबले खेलेगी। मुंबई की टीम यहां तीन मैच खेल चुकी है।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग-11 (Delhi Capitals probable playing XI)

ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, स्टीव स्मिथ/अजिंक्य रहाणे, कगिसो रबादा, एनरिच नॉर्टजे, आवेश खान, ललित यादव, लुकमान हुसैन मेरिवाला, मार्कस स्टोइनिस और रविचंद्रन अश्विन।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग-11 (Mumbai Indians probable playing XI)

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या, ईशान किशन (विकेटकीपर), जसप्रीत बुमराह, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), राहुल चाहर, सूर्यकुमार यादव, एडम मिलने और ट्रेंट बोल्ट।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर