CSK vs SRH Playing XI, IPL 2021, 28 April: आज चेन्‍नई-हैदराबाद की टक्कर, ऐसी हो सकती है प्‍लेइंग-11

Chennai Super Kings vs Sunrisers Hyderabad Dream 11: सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज आईपीएल 2021 का 23वां मैच खेला जाएगा। इस मैच में कैसी हैं दोनों टीमों की प्लेइंग-11 इस पर सबकी नजरें होंगी।

CSK vs SRH Playing XI
चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2021 का 23वां मैच आज, दिल्ली में खेला जाएगा मुकाबला
  • चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत
  • मैदान बदल रहा है, क्या अब टीम में आएगा फर्क

आईपीएल 2021 में आज (बुधवार, 28 अप्रैल) चेन्नई सुपर किंग्स औऱ सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच में धोनी की अगुवाई में लगातार जीत हासिल कर रही चेन्नई सुपर किंग्स के सामने होगी अंक तालिका में सबसे नीचे मौजूदा सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने जिसने अब तक टूर्नामेंट में सिर्फ एक मुकाबला ही जीता है। ऐसे में दोनों टीमों के शीर्ष-11 खिलाड़ी कौन होंगे ये बेहद अहम हो जाता है, खासतौर पर डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद के लिए।

चेन्नई ने इस सीजन में पांच में से अब तक चार मैच जीते हैं। टीम को सीजन के पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स से हार मिली थी। वहीं, हैदराबाद को एकमात्र जीत पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली थी। उसके बाद से टीम को लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली हैदराबाद के लिए उसकी सबसे बड़ी चिंता उसका मध्यक्रम का रन बनाना है। केन विलियम्सन के आने के बाद नंबर तीन पर टीम को कुछ मजबूती जरूर मिली है।

अगले मैच में हैदराबाद विराट सिंह की जगह फिर से मनीष पांडे को वापस लाना चाहेगी, जिनका अंतर्राष्ट्रीय अनुभव टीम के काम आ सकता है। हालांकि मनीष पांडे को जितने मैच खिलाए गए थे उसमें वो सफल होते नजर नहीं आए थे। वहीं, चेन्नई की बल्लेबाजी काफी मजबूत दिखाई दे रही है और इसे रोकना हैदराबाद के गेंदबाजों के लिए कड़ी चुनौती होगी। ओपनिंग में फाफ डु प्लेसिस और रितुराज गायकवाड टीम को अच्छी शुरूआत दे रहे हैं।

जबकि रवींद्र जडेजा टीम के सबसे अहम खिलाड़ी एक बार फिर होंगे। वहीं मुकाबला अब दिल्ली की पिच पर होने जा रहा है जहां स्पिन का भी अहम रोल होगा, ऐसे में इमरान ताहिर को टीम में शामिल करके स्पिनर्स अटैक में और धार दी जा सकती है।

चेन्नई सुपर किंग्स की शीर्ष एकादश (CSK probable playing XI)

एमएस धोनी (कप्तान व विकेटकीपर), फाफ डु प्लेसिस, रितुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, सुरेश रैना रवींद्र जडेजा, सैम कुरन, शार्दुल ठाकुर, ड्वेन ब्रावो, इमरान ताहिर और दीपक चाहर। 

सनराइजर्स हैदराबाद की शीर्ष एकादश (SRH probable playing XI)

डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, विजय शंकर, मनीष पांडे/विराट सिंह, केदार जाधव, राशिद खान, जगदीशा सुचित/अब्दुल समद, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा और खलील अहमद।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर