आखिरकार ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की हुई घर वापसी, आईपीएल सस्पेंड होने के बाद चले गए थे मालदीव

आईपीएल 2021
भाषा
Updated May 17, 2021 | 13:15 IST

आईपीएल 2021 में शामिल रहे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आखरिकार स्वदेश पहुंच गए। सिडनी पहुंचने के बाद खिलाड़ियों को दो सप्ताह तक क्वारंटीन में रहना होगा।

Steve Smith
स्टीव स्मिथ  |  तस्वीर साभार: Twitter

मेलबर्न: पैट कमिंस और स्टीव स्मिथ सहित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मालदीव में कुछ दिन बिताने के बाद सोमवार को सिडनी पहुंच गए। भारत में कोविड महामारी की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया ने वहां से उड़ानों पर रोक लगा रखी थी जिसके कारण आईपीएल स्थगित होने के लगभग दो सप्ताह बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्वदेश लौट पाए।

आईपीएल 5 मई को हुआ स्थगित

ऑस्ट्रेलियाई दल में खिलाड़ियों, अधिकारियों और कमेंटेटरों सहित कुल 38 सदस्य शामिल थे जो 10 दिन मालदीव में बिताने के बाद आज सुबह सिडनी हवाई अड्डे पर पहुंचे। आईपीएल को विभिन्न टीमों में कोविड-19 के मामले पाए जाने के बाद पांच मई को स्थगित कर दिया गया था। ऑस्ट्रेलिया ने कोविड की दूसरी लहर से जूझ रहे भारत से उड़ानों पर रोक लगा रखी थी जिसके कारण उसके क्रिकेटर सीधे स्वदेश नहीं लौट पाए थे।

दो सप्ताह पृथकवास पर रहना होगा

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को अब सिडनी में दो सप्ताह के अनिवार्य पृथकवास पर रहना होगा। राष्ट्रीय प्रसारक एबीसी के अनुसार एयर सेशेल्स की उड़ान से यहां पहुंचने वालों में स्मिथ, कमिनंस, बल्लेबाज डेविड वॉर्नर, दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग आदि शामिल थे। चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हस्सी भी शुक्रवार को कोविड-19 की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद रविवार को दोहा के रास्ते सिडनी पहुंच गए थे।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर