Rohit Sharma: हिटमैन रोहित शर्मा ने प्रैक्टिस सेशन में दिखाया दम, गेंदबाज रह गए सन्न

अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाने वाले मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा अब अपने रंग में नजर आने लगे हैं। उनकी धमाकेदार बल्लेबाजी का एक वीडियो मुंबई इंडियन्स ने साझा किया है।

Rohit Sharma
रोहित शर्मा( साभार Mumbai Indians)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • मुंबई इंडियन्स की टीम आईपीएल 2020 में अपना खिताब बचाने के लिए उतरेगी
  • इसके लिए मुंबई की टीम कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है
  • मुंबई का मिशन कप्तान रोहित शर्मा के प्रदर्शन पर बहुत हद तक निर्भर करता है

दुबई: आईपीएल 2020 के आगाज में अब केवल दो सप्ताह का वक्त बचा है। दो सप्ताह बाद आईपीएल का पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा अन्य सभी टीमें अभ्यास के लिए मैदान में उतर चुकी हैं। कोरोना वायरस के कहर के कारण सीएसके के खिलाड़ियों के एक सप्ताह की देरी हुई है। वहीं आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम और डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियन्स के खिलाड़ी मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। ऐसे में पांच महीने बाद मैदान पर उतरे हिटमैन रोहित शर्मा के बल्ले की चमक भी पहली बार दिखाई दी। 

गेंदबाजों की हिटमैन ने की धुनाई 
मुंबई इंडियन्स ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर हिटमैन रोहित शर्मा के बल्लेबाजी के अभ्यास का वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में रोहित शर्मा अपने जाने पहचाने अंदाज में बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। टूर्नामेंट में मुंबई का प्रदर्शन काफी हद तक रोहित के व्यक्तिगत प्रदर्शन पर भी निर्भर करता है। ऐसे में पांच महीने लंबे आराम के बाद मैदान में उतरने के कुछ दिन बाद ही रोहित शर्मा अपनी लय हासिल करते दिख रहे हैं। अभ्यास के दौरान उन्होंने अपनी टीम के गेंदबाजों की गेंद पर धामकेदार शॉट्स खेलकर अपनी वापसी का ऐलान कर दिया है। ऐसे में कोई भी टीम रोहित शर्मा को हलके में नहीं लेगी। 

28 अगस्त को मुंबई ने शुरू किया था अभ्यास
मुंबई इंडियन्स की टीम अपने खिताब को बचाए रखने के लिए किसी तरह की कोर कसर नहीं छोड़ रही है। अपना क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद 28 अगस्त से मुंबई के खिलाड़ियों ने अभ्यास शुरू कर दिया था। पिछले एक सप्ताह से उसके सभी खिलाड़ी नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। हालांकि दिग्गज तेज गेंदबाज  लसिथ मलिंगा ने अपना नाम वापस ले लिया है लेकिन टीम इसके बावजूद मजबूत नजर आ रही है।  


 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर