IPL 2020: स्कॉट स्टायरिस की ये भविष्यवाणी, राजस्थान रॉयल्स को नहीं हुई हजम 

न्यूजीलैंड के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज स्कॉट स्टायरिश ने टूर्नामेंट के आगाज से पहले ही अंजाम के बारे में ऐसी भविष्यवाणी कर दी जो राजस्थान रॉयल्स की टीम को पसंद नहीं आई।

scott styris
स्कॉट स्टायरिस  

मुख्य बातें

  • स्कॉट स्टायरिस ने टूर्नामेंट के आगाज से पहले ही अंत में कौन सी टीम किस पायदान पर रहेगी इसकी भविष्यवाणी की है
  • राजस्थान रॉयल्स की टीम को नहीं पंसद आया प्रिडिक्शन
  • ऐस में स्टायरिस और राजस्थान रॉयल्स के बीच ट्विटर वॉर शुरू हो गई

दुबई: कोरोना संकट के बीच जैव सुरक्षित माहौल में इंडियन प्रीमियर लीग का आगाज 19 सितंबर से यूएई में होने जा रही है। 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट पर पूरी दुनिया के खेल प्रेमियों की नजरें टिकी हुई हैं। हर कोई 13वें सीजन के विजेता के बारे में भविष्यवाणी कर रहा है। ऐसे ही भविष्यवाणी न्यजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी और कॉमेन्ट्रेटर स्कॉट स्टायरिस ने भी की है लेकिन उनका ऐसा करना आईपीएल की पहली विजेता राजस्थान रॉयल्स को नागवार गुजरा और दोनों के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई। 

दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि स्कॉट स्टायरिस ने टूर्नामेंट के आगाज से पहले ही इस बात की भविष्यवाणी कर दी कि कौन सी टीम इस बार खिताब जीतेगी और किस टीम का प्रदर्शन कैसा रहेगा और वो अंत में किस पायदान पर रहेगी। ऐसा करते हुए उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स की टीम को खिताबी जीत का दावेदार तो बता दिया लेकिन आईपीएल 2008 की विजेता राजस्थान रॉयल्स के सीजन का अंत आठवें पायदान पर रहने की भविष्यवाणी कर दी। 

खुद को सीजन की सबसे फिसड्डी टीम बताए जाने की बात राजस्थान रॉयल्स की टीम को नागवार गुजरी और उन्होंने स्टायरिस के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, सावधानी बरतते हुए हमने ये ट्वीट सुरक्षित रख लिया है। राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अप्रत्यक्ष रूप से स्टायरिस की ये चुनौती स्वीकार कर ली है कि उन्हें कम से कम टूर्नामेंट का अंत अंतिम पायदान पर रहते हुए तो नहीं करना है। 

स्टायरिस ने अपनी रैंकिंग में दिल्ली कैपिटल्स के बाद दूसरे पायदान पर मुंबई इंडियन्स को रखा है। वहीं तीसरे पायदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स और चौथे पर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम है। पांचवें पर सनराइजर्स हैदराबाद और छठे पर विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम है। वहीं सातवें नंबर पर किंग्स इलेवन पंजाब और आठवें पर राजस्थान रॉयल्स की टीम है। 

हालांकि राजस्थान रॉयल्स की टीम के प्रतिक्रिया देने के बाद स्टायरिस ने अपनी सफाई देने की कोशिश करके एक और ट्वीट किया और कहा, मुझे पसंद आया, अगर आप मुझे गलत साबित करते हैं तो उससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता। लेकिन आपके पास मेरा बच्चा ईश सोढ़ी मदद के लिए है मैं आपको अकेला नहीं छोड़ सकता। 

राजस्थान रॉयल्स की टीम इस बार अपने अभियान की शुरुआत 22 सितंबर को पिछले बार की उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शारजाह में करेगी।  


 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर