IPL 2020: धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं पृथ्वी शॉ, प्रैक्टिस सेशन में दिखाए तेवर [VIDEO]

इंडियन प्रीमयर लीग में दिल्ली कैपिटल्स के लिए पारी की शुरुआत करने वाले युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने टीम के अभ्यास सत्र के दौरान अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं।

Prthvi shaw
पृथ्वी शॉ  |  तस्वीर साभार: Twitter

दुबई: टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के लिए आईपीएल 2019 के बाद का समय बेहद उतार चढ़ाव भरा रहा था। डोपिंग विवाद के कारण उनके ऊपर प्रतिबंध लगा था। प्रतिबंध के बाद वापसी करने के बाद अब तक वो अपनी पुरानी चमक नहीं दिखा पाए हैं। उन्हें टीम इंडिया के न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारतीय टेस्ट और वनडे टीम में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में शामिल किया गया था। इस दौरान उन्होंने दोनों टेस्ट मैचों में पारी की शुरुआत की और इस दौरान क्राइस्टचर्च में खेले गए दूसरे टेस्ट की पहली पारी में अर्धशतक(54) जड़ सके थे। 

न्यूजीलैंड दौरे के बाद पृथ्वी शॉ मैदान से दूर थे। ऐसे में लगभग सात महीने बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ वो जब अभ्यास के लिए मैदान पर उतरे तो बेहद आक्रामक नजर आए। रविवार को टीम के अभ्यास सत्र का पृथ्वी शॉ का एक वीडियो साझा किया है। इसमें वो शानदार छक्का जड़ते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में यह तो समझ में अच्छी तरह आ रहा है कि एक बार फिर आईपीएल में पृथ्वी शॉ के बल्ले का जादू प्रशंसकों को देखने को मिलेगा। 

अबतक ऐसा रहा है आईपीएल में प्रदर्शन
पृथ्वी शॉ ने अबतक आईपीएल में दो सीजन में खेलते दिखाई दिए हैं। इस दौरान उन्होंने खेले कुल 25 मैच में 23.92 के औसत और 141 के स्ट्राइक रेट से 598 रन बना चुके हैं। पिछले सीजन पृथ्वी ने 16 मैच में 22.06 के औसत से 353 रन बनाए थे। उनका सर्वाधिक स्कोर 99 रन रहा था और वो केवल दो अर्धशतक जड़ सके थे। ऐसे में शॉ के ऊपर एक बार फिर टीम के लिए पारी की शुरुआत करने की जिम्मेदारी होगी और वो इस कसौटी पर खरा उतरने की पुरजोर कोशिश करेंगे।  

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर