SRH vs KXIP Predicted XI: इन खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतरेंगी पंजाब और हैदराबाद, इसका कट सकता है पत्ता

KXIP vs SRH Predicted XI: आईपीएल 2020 में गुरुवार को खेले जाने वाले मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें इस कॉम्बिनेशन के साथ मैदान में उतर सकती हैं।

KL Rahul David Warner
किंग्स इलेवन पंजाब( साभार IPL) 

मुख्य बातें

  • आज पंजाब और हैदराबाद के बीच होगी भिड़ंत
  • जीत की लय हासिल करने के लिए जूझ रही हैं दोनों ही टीमें
  • पंजाब की टीम गुरुवार को बड़े बदलावा के साथ मैदान में उतर सकती है

दुबई: आईपीएल 2020 में आज किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिड़ंत होने जा रही है। दोनों ही टीमों के लिए टूर्नामेंट अबतक बहुत अच्छा नहीं रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद मे जहां अबतक खेले पांच मैच में 3 में जीत दर्ज की है वहीं किंग्स इलेवन पंजाब को पांच में से चार मैच में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में दोनों टीमों के लिए खुद को प्लेऑफ की दौड़ में बनाए रखने के लिए जीत हासिल करना जरूरी है। ऐसे में दोनों ही टीमें आज के मुकाबले में कुछ बदलाव के साथ उतर सकती हैं। 

मैक्सवेल पर गिर सकती है गाज
किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने अबतक टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन जीत उससे एक कदम दूर रही है। पूरी बल्लेबाजी मयंक अग्रवाल और कप्तान केएल राहुल पर निर्भर हो गई है। ऐसे में गुरुवार को खेले जाने वाले मैच में हो सकता है कि क्रिस गेल को मौका मिल जाए। जिसके बारेमें बल्लेबाज कोच वसीम जाफर संकेत दे चुके हैं। ग्लैन मैक्सवेल का फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय है हो सकता है कि गेल को उनकी जगह पर खेलने का मौका मिल जाए। पंजाब के गेंदबाज बड़े स्कोर का बचाव कर पाने में अबतक असफल रहे हैं। ऐसे में गेंदबाजी में भी बदलाव की उम्मीद है ऐसे में मुजीब उर रहमान को हैदराबाद के खिलाफ मैच में मौका मिल सकता है। 

भुवी की भरपाई करना होगा मुश्किल
सनराइजर्स हैदराबाद के सामने भी भुवनेश्वर कुमार के चोटिल होने के बाद परेशानियां खड़ी हो गई है। प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा जैसे खिलाड़ियों ने अपना जोर दिखा चुके हैं। ऐसे में सनराइदजर्स अपने चार विदेशी खिलाड़ियों में डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयर्स्टो, केन विलियमसन और राशिद खान में कोई बदलाव नहीं करेगी। लेकिन तेज गेंदबाजी में वो सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा और टी नटराजन को मौका दे सकती है। स्पिन आक्रणम की जिम्मेदारी राशिद खान और अभिषेक शर्मा संभालेंगे। पारी की शुरुआत वॉर्नर और बेयर्स्टो करेंगे, नंबर तीन पर केन विलियमसन बल्लेबाजी करेंगे। चौथे पांचवें पायदान पर मनीष पांडे और प्रियम गर्ग बल्लेबाजी करेंगे। 


किंग्स इलेवन पंजाब संभावित एकादश: मयंक अग्रवाल, केएल राहुल(कप्तान), मनदीप सिंह, निकोलस पूरन, सरफराज खान,  क्रिस गेल,  शेल्डन कॉट्रेल, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, मुजीब उर रहमान,  हरप्रीत बराड़।

सनराइजर्स हैदराबाद संभावित एकादश: डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, रिद्धिमान साहा, राशिद खान, सिद्धार्थ कौल,  संदीप शर्मा, टी नटराजन।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर