Happy Birthday Virat: बीसीसीआई ने अपने कप्तान को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई, सोशल मीडिया में आई संदेशों की बाढ़

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं उन्हें चारों तरफ से जन्मदिन पर बधाई संदेश प्राप्त हो रहे हैं। बीसीसीआई और आईसीसी ने भी उन्हें इस मौके पर बधाई दी है।

Virat KOhli
विराट कोहली( साभार RCB) 

मुख्य बातें

  • टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं
  • हर तरफ से उन्हें इस मौके पर बधाई संदेश मिल रहे हैं
  • बीसीसीआई, आईसीसी, आरसीबी, खिलाड़ी और प्रशंसक हर कोई उन्हें अपने ढंग से शुभकामनाएं दे रहा है

दुबई: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। विराट कोहली इन दिनों आईपीएल में व्यस्त हैं और उनकी टीम ने क्वालीफायर्स राउंड में जगह बना ली है। ऐसे में उनका ध्यान पहली बार अपनी टीम को आईपीएल ट्रॉफी दिलाने पर है। पिछले 12 सीजन से उनकी टीम उस सुनहरे दिन का इंतजार कर रही है। 

ऐसे में बीसीसीआई ने अपने कप्तान को उनके जन्मदिन पर स्पेशल मैसेज दिया है और द. अफ्रीका के खिलाफ पुणे में खेली उनकी 254* रन की पारी को याद किया है जहां उनके पास तिहरा शतक जड़ने का मौका था लेकिन उन्होंने टीम की जीत के लिए खुशी खुशी पारी समाप्ति की घोषणा कर दी थी। 

बीसीसीआई ने विराट को दिए बधाई संदेश में उनकी उपलब्धियों का जिक्र भी किया है। बीसीसीआई ने कहा, 2011 विश्व कप विजेता, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 21,901 रन और 70 शतक, भारतीय कप्तान के रूप में सबसे ज्यादा टेस्ट जीत, अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। 


आईसीसी ने विराट को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया, 21,901 अंतरराष्ट्रीय रन, 70 शतक, 56.15 का औसत, 2011 विश्व कप और 2013 चैंपियंस ट्रॉफी विजेता, दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं विलक्षण विराट कोहली!

वहीं आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने विराट कोहली को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा, जिस व्यक्ति ने अपना खून, पसीना और आंसू टीम का दिया, हमारे कप्तान और लीजेंड, किंग कोहली को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपका दिन बेहतरीन रहे कप्तान!

आईपीएल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से विराट को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा, आरसीबी के कप्तान और आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। 

टीम इंडिया में विराट के साथी रही वीवीएस लक्ष्मण और सुरेश रैना ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। आईपीएल 2020 में बल्ले से धमाका कर रहे भारतीय टेस्ट टीम में विराट के साथी खिलाड़ी रिद्धामान साहा ने ट्वीट कर बधाई देते हुए कहा, जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं विराट! इस साल हमने बहुत सारा शानदार वक्त एक साथ गुजारा ऐसे ही बहुत से पल आएंगे। आपका जन्मदिन शानदार हो...प्यार और शुभकामनाओं के साथ। 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर