19 साल के प्रियम गर्ग का आईपीएल में पहला धमाका, धोनी के धुरंधरों को जमकर धुन डाला

Priyam Garag First IPL fifty: 19 साल के प्रियम गर्ग ने शुक्रवार को धोनी के धुरंधरों के खिलाफ मुश्किल परिस्थितियों में धुआंधार अर्धशतक जड़कर अपनी टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया।

Priyam Garg
प्रियम गर्ग (साभार IPL) 

मुख्य बातें

  • प्रियम गर्ग ने खेली धोनी के धुरंधरों के खिलाफ धमाकेदार अर्धशतकीय पारी
  • टीम के लिए मुश्किल वक्त में अभिषेक शर्मा के साथ की 77 रन की साझेदारी
  • पारी के दौरान किस्मत के घोड़े पर सवार थे गर्ग, मिले कई जीवनदान

दुबई: सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले भारत की अंडर 19 क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान प्रियम गर्ग आखिरकार आईपीएल 2020 में अपना पहली छाप छोड़ने में कामयाब हुए। 19 साल के गर्ग ने शुक्रवार को एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के धुरंधर गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और 23 गेंद में आईपीएल करियर का पहला अर्धशतक भी जड़ डाला। प्रियम की 26 गेंद में 51 रन की नाबाद पारी की बदौलत सनराइजर्स की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 164 रन का स्कोर खड़ा करने में सफल रही। 

किस्मत के घोड़े पर सवार गर्ग ने अपनी अर्धशतकीय पारी में 6 चौके और 1 छक्के जड़े। केन विलियमसन के आउट होने के बाद 11वें ओवर की आखिरी गेंद पर प्रियम गर्ग के साथ गलतफहमी के बाद रन आउट हुए तब सनराइजर्स का स्कोर 4 विकेट पर 69 रन था। वहां से प्रियम गर्ग ने अभिषेक शर्मा के साथ पारी को संभालते हुए 18 ओवर में 146 रन तक पहुंचा दिया। अभिषेक और प्रियम ने पांचवे विकेट के लिए 77 रन की साझेदारी की। 

दिसंबर 2019 में हुई नीलामी में 20 लाख रुपये की कीमत वाले प्रियम गर्ग को सनराइजर्स हैदराबाद ने 1.90 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया था। जब नीलामी हो रही थी तब प्रियम द. अफ्रीका में टीम इंडिया का अंडर 19 विश्व कप में नेतृत्व कर रहे थे। 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर