KKR के कप्तान इयोन मोर्गन ने बताया पंजाब के खिलाफ क्यों मिली इतनी बड़ी हार

आईपीएल 2020
आईएएनएस
Updated Oct 27, 2020 | 03:07 IST

Eoin Morgan statement after loss against KXIP: किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ करारी हार मिलने और अंक तालिका में पांचवें स्थान पर खिसकने के बाद इयोन मोर्गन ने क्या कुछ कहा, यहां जानते हैं।

Eoin Morgan and Dinesh Karthik
इयोन मोर्गन और दिनेश कार्तिक (KKR)  |  तस्वीर साभार: Twitter

शारजाह, 26 अक्टूबर: किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आठ विकेट से मात खाने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि उनकी टीम लगातार अंतराल पर विकेट खोती रही इसलिए बड़ा स्कोर नहीं कर पाई। कोलकाता ने 20 ओवरों में नौ विकेट खोकर 149 रन बनाए थे। पंजाब ने दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

कोलकाता की शुरुआत बेहद खराब रही थी और टीम ने 10 रनों पर ही अपने तीन विकेट खो दिए थे। इसके बाद कप्तान मोर्गन और 57 रन बनाने वाले शुभमन गिल ने 81 रनों की साझेदारी की, लेकिन इन दोनों के बाद टीम फिर अपनी लय खो बैठी।

मैच के बाद मोर्गन ने कहा, "खासकर शारजाह में अगर आप जल्दी विकेट खो देते हैं तो आपको काउंटर अटैक करना होता है। मैं निराश हूं कि हमारी साझेदारी ज्यादा आगे नहीं जा सकी।"

उन्होंने कहा, "हमने तीन विकेट खो दिए थे। यह साझेदारी निभाने की बात थी। हमने सोचा था कि हम 185-190 तक पहुंचेंगे। यह मैच जीतने वाला लक्ष्य होता, लेकिन ऐसा नहीं हो सका हम लगातार विकेट खोते रहे।"

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर