ट्विटर पर #DhoniRetires एक बार फिर हुआ ट्रेंड, माही के फैंस ने दिए हैरान करने वाले रिएक्‍शंस

MS Dhoni retirement twitter trends: धोनी रिटायर बुधवार को ट्विटर पर ट्रेंड हुआ। कुछ फैंस ने एमएस धोनी के संन्‍यास के बारे में गलत जानकारी फैलाई। इस दौरान एमएस धोनी के फैंस के रिएक्‍शन हैरान करने वाले रहे।

ms dhoni
एमएस धोनी 

मुख्य बातें

  • धोनी के संन्‍यास को लेकर बुधवार को ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #DhoniRetires
  • एमएस धोनी ने 2019 विश्‍व कप के बाद से कोई अंतरराष्‍ट्रीय मैच नहीं खेला है
  • धोनी आईपीएल 2020 में वापसी करने वाले थे, जो अनिश्चितकालीन समय के लिए स्‍थगित हुआ

नई‍ दिल्‍ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी ने 2019 विश्‍व कप में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच के बाद से कोई प्रतिस्‍पर्धी मैच नहीं खेला है। बीच-बीच में पूर्व भारतीय कप्‍तान के संन्‍यास की खबरें आती हैं, जो अफवाह भर साबित हुई। माही की तरफ से संन्‍यास लेने का कोई बयान नहीं आया। जानकारी यह भी है कि एमएस धोनी आईसीसी टी20 विश्‍व कप 2020 में शिरकत करना चाहते थे।

हालांकि, पूरे साल धोनी को खुद को इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर रखा। वह सालभर हुई सीरीज से खुद दूर रहे। धोनी इस साल आईपीएल से क्रिकेट एक्‍शन में वापसी करने वाले थे। मगर कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे अनिश्चितकालीन समय के लिए स्‍थगित कर दिया गया है। वैसे, महामारी का खतरा आईसीसी टी20 वर्ल्‍ड कप 2020 के आयोजन पर भी पड़ा है। आईसीसी की गुरुवार को बैठक होगी, जिसमें टी20 वर्ल्‍ड कप 2020 के भविष्‍य पर अहम फैसला लिया जा सकता है। कई पूर्व क्रिकेटर्स कह चुके हैं कि ऑस्‍ट्रेलिया में टी20 वर्ल्‍ड कप की मेजबानी संभव नहीं है क्‍योंकि 16 देशों की यात्रा और एकांतवास से लेकर हर एक चीज का खर्चा उठाना मुश्किल पड़ेगा। कुछ लोगों ने टी20 वर्ल्‍ड कप को आईपीएल से रिप्‍लेस करने का सुझाव दिया है।

इनके सबके बीच बुधवार को एक बार फिर मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर धोनी के संन्‍यास की चर्चा तेज हो गई। ट्विटर पर बुधवार को #DhoniRetires ट्रेंड रहा। इस पर माही के फैंस ने हैरान करने वाले रिएक्‍शंस दिए।

माही के फैंस के रिएक्‍शन

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर