IPL 2021: आरसीबी की टीम हुई परेशान, स्‍टार खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आया

Devdutt Padikkal: देवदत्‍त पडिक्‍कल ने हाल ही में संपन्‍न विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करते हुए 147.70 की औसत रखते हुए चार शतकों की मदद से 737 रन बनाए थे। वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

devdutt padikkal
देवदत्‍त पडिक्‍कल 

मुख्य बातें

  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ओपनर देवदत्‍त पडिक्‍कल कोविड-19 पॉजिटिव निकले
  • आरसीबी को अपना पहला मैच 9 अप्रैल को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है
  • पडिक्‍कल ने विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था

नई दिल्‍ली: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बल्‍लेबाज देवदत्‍त पडिक्‍कल कोरोना वायरस परीक्षण में पॉजिटिव पाए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 20 साल के पडिक्‍कल इस समय पृथकवास में हैं। आईपीएल 2021 की शुरूआत 9 अप्रैल से होना है और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अपने अभियान की शुरूआत गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ करना है। पडिक्‍कल ने हाल ही में संपन्‍न विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था।

बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने केवल 7 मैचों में 147.40 की औसत से 737 रन बनाए थे, जिसमें चार शतक शामिल थे। बता दें कि देवदत्‍त पडिक्‍कल आईपीएल 2021 से पहले कोविड-19 की चपेट में आने वाले अकेले क्रिकेटर नहीं है। इससे पहले दिल्‍ली कैपिटल्‍स के स्‍टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए और वह 10 अप्रैल को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ मैच से बाहर हो गए हैं।

आईपीएल 2020 में पडिक्‍कल आरसीबी की तरफ से सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज रहे। पडिक्‍कल की शुरूआत अच्‍छी नहीं हुई थी, लेकिन उन्‍होंने अपनी निरंतरता से सभी को प्रभावित किया। आरसीबी के ओपनर ने इस सीजन में 473 रन बनाए और रन बनाने के मामले में कप्‍तान विराट कोहली से भी आगे रहे। पडिक्‍कल को टूर्नामेंट में आईपीएल इमर्जिंग प्‍लेयर ऑफ द ईयर के खिताब से सम्‍मानित किया गया। 

इसके अलावा कोलकाता नाइटराइडर्स के नितिश राणा भी कोविड के संपर्क में आए थे, लेकिन शनिवार को निगेटिव आने के बाद उन्‍होंने दोबारा अभ्‍यास शुरू किया। इसके अलावा चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के स्‍टाफ सदस्‍य का एक व्‍यक्ति और वानखेड़े स्‍टेडियम के 10 ग्राउंड्समैन भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। बीसीसीआई इस बात से चिंतित है और अब देखना होगा कि वह इस परिस्थिति में क्‍या कदम उठाती है।

याद दिला दें कि पिछले साल कोरोना वायरस महामारी के कारण आईपीएल को यूएई में आयोजित कराया गया था। तब तीन बार की चैंपियन चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कई खिलाड़ी और स्‍टाफ सदस्‍य कोरोना वायरस की चपेट में आए थे।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर