DC vs KXIP, IPL 2020: कब और कहां देखें दिल्‍ली और पंजाब के बीच भिड़ंत

DC vs KXIP, IPL 2020: आईपीएल के दूसरे मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच भिड़ंत होने जा रही है। जानिए ये मैच आप कब और कहां देख सकते हैं।

DC vs KXIP Match Live Streaming
Delhi Capitals vs Kings XI Punjab Match Today 

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2020 के दूसरे मैच में आमने-सामने होंगे दिल्‍ली कैपिटल्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब
  • केएल राहुल पहली बार टीम की कमान संभालते हुए नजर आएंगे
  • दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम युवा श्रेयस अय्यर के नेतृत्‍व में कमाल करना चाहेगी

नई दिल्‍ली: आईपीएल 2020 की शनिवार को रोमांचक मुकाबले के साथ शुरूआत हुई। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से मात दी। इसी के साथ आईपीएल फीवर की शुरूआत हो चुकी है और मैच दर मैच इसका उत्‍साह फैंस के बीच बढ़ने की पूरी उम्‍मीद है। इस बार बिना दर्शकों के यूएई में आईपीएल का आयोजन हो रहा है। अब आईपीएल 2020 का दूसरा मुकाबला दिल्‍ली कैपिटल्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच रविवार को खेला जाएगा।

इस मुकाबले में क्‍या कुछ देखने को मिलेगा, मुकाबला कहां खेला जाएगा, भारतीय समय के मुताबिक मैच कितने बजे शुरू होगा और ये मैच आप कब व कहां देख सकेंगे। इन सभी सवालों का जवाब आपको यहां मिलेगा।

DC vs KXIP Match: कब खेला जाएगा दिल्‍ली कैपिटल्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब का आईपीएल 2020 मैच?

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाने लावा आईपीएल 2020 का दूसरा मुकाबला रविवार (20 सितंबर) को खेला जाएगा।

DC vs KXIP Match Venue: कहां खेला जाएगा दिल्‍ली-पंजाब आईपीएल 2020 मुकाबला

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल 2020 का दूसरा मैच यूएई के दुबई में खेला जाएगा।

DC vs KXIP Match Time in India- भारत में दिल्‍ली-पंजाब मैच को कितने बजे देख सकेंगे?

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच भारतीय समय के मुताबिक मुकाबला शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस शाम 7 बजे होगा। भारत और यूएई में आधे घंटे का फर्क है। यूएई के समयानुसार ये मैच शाम 8 बजे शुरू होगा।

DC vs KXIP Match LIVE Streaming-कहा देख सकेंगे दिल्‍ली कैपिटल्‍स और किंग्‍स इलेवन पंजाब मैच का LIVE प्रसारण?

दिल्‍ली और चेन्‍नई मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के सभी चैनलों पर देखा जा सकेगा। मैच को अंग्रेजी व हिंदी कमेंट्री के साथ देखा जा सकेगा। आईपीएल 2020 के ऑनलाइन अपडेट्स और तमाम खबरों के लिए आप हमारे आईपीएल पेज - IPL 2020 - पर जा सकते हैं।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर