चेन्नई के खिलाफ मिली हार तो कप्तान डेविड वॉर्नर ने खुद को ठहराया जिम्मेदार, बोले- मैंने जैसी बल्लेबाजी की...

David Warner on CSK vs SRH Match: आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। जानिए मैच के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने क्या कहा?

David Warner
डेविड वॉर्नर (तस्वीर साभार- आईपीएल) 

नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ताबड़ोतड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई मौकों पर अपनी टीम को मुश्किल से निकाला है। हालांकि, आईपीएल 2021 में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले मैच में वॉर्नर अपने रंग में नजर नहीं आए। उन्होंने 55 गेंदों में 3 चौकों और 2 गेंदों की मदद से 57 रन की पारी खेली, जिससे हैदराबाद की टीम 171/3 का स्कोर ही खड़ा कर पाई। जवाब में चेन्नई की टीम ने तीन विकेट गंवाकर 18.3 ओवर में जीत हासिल कर ली। हैदराबाद की छह मैचों में यह पांचवीं हार है और वो अंक तालिका में सबसे नीचे है। हैदराबाद की हार के बाद वॉर्नर ने खुद को जिम्मेदार ठहराया है।

'मैं हार की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं'

चेन्नई के खिलाफ मिली शिकस्त पर डेविड वार्नर ने कहा कि मैंने जैसी बल्लेबाजी की, उसके लिए मैं पूरी जिम्मेदारी (हार की) लेता हूं। यह पारी वाकई में धीमी थी। बहुत सारे फील्डिर्स के चलते, बहुत सारे क्षेत्ररक्षक मिले, जिससे मैं झुंझला गया। हालांकि, मनीष पांडे (46 गेंदों में 61 रन) ने शानदार बैटिंग की। केन विलियमसन (10 गेंदों में नाबाद 26 रन) और केदार जाधव (4 गेंदों में नाबाद 12 रन) ने अंत में अच्छे शॉट लगाए और हमें सम्मानजक स्कोर तक पहुंचाया। मैंने तकरीबन 15 अच्छे शॉट फील्डिर्स के हाथों में खेले, जिसे लेकर मैं ज्यादा कुछ नहीं कर सकता। ये वे शॉट थे जो पारी को बना और बिगाड़ सकते हैं। मैंने काफी अधिक गेंद खेलीं। 

'हम पावर प्ले विकेट नहीं ले सके'

वॉर्नर ने आगे कहा कि हमारे पास बोर्ड पर 170 थे, मगर हम पावर प्ले विकेट नहीं ले सके। ऐसे में इस तरह के विकेट पर वापसी करना हमेशा मुश्किल होता है। चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (44 गेंदों में 75 रन) फॉफ डुप्लेसी (38 गेंदों में 56 रन) ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की। लेकिन अंत में हमने अच्छी टक्कर दी। बल्लेबाजी के नजरिए से देखें तो हमें गैम में गेंद को खेलना होगा और सकारात्मक रहना होगा। हम फाइटर्स हैं और आगे भी डटकर मुकाबला खेलते रहेंगे। खिलाड़ी इस हार से आहत होंगे, लेकिन वे इसके बारे में सोचेंगे।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर