'ओए तेरी': डेविड मिलर के दमदार स्‍ट्रेट ड्राइव पर बचा गेंदबाज का सिर, सुपरहिट हुआ वीडियो

David Miller: राजस्‍थान रॉयल्‍स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें डेविड मिलर के दमदार शॉट पर गेंदबाज अंकित राजपूत बुरी तरह चोटिल होने से बच गए। देखिए ये वीडियो

david miller and ankit rajput
डेविड मिलर और अंकित राजपूत 

मुख्य बातें

  • डेविड मिलर के दमदार स्‍ट्रेट ड्राइव पर चोटिल होने से बचे अंकित राजपूत
  • राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाड़‍ियों ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया
  • राजस्‍थान रॉयल्‍स आईपीएल 2020 में अपने अभियान की शुरूआत सीएसके के खिलाफ करेगी

दुबई: डेविड मिलर विश्‍व क्रिकेट के सबसे विस्‍फोटक बल्‍लेबाजों में से एक हैं। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने किंग्‍स इलेवन पंजाब के लिए लंबे समय तक दमदार प्रदर्शन किया है और इतने सालों में टीम की प्रगति का हिस्‍सा रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका के अंतरराष्‍ट्रीय खिलाड़ी इस साल अपनी नई टीम राजस्‍थान रॉयल्‍स के लिए महत्‍वपूर्ण भूमिका अदा करने को तैयार हैं।

राजस्‍थान रॉयल्‍स के साथ जुड़े किलर मिलर के नाम से मशहूर बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया। फ्रेंचाइजी ने एक वीडियो पोस्‍ट किया, जिसमें मिलर ने स्‍ट्रेट ड्राइव जमाया और उस पर तेज गेंदबाज अंकित राजपूत को सिर पर चोट लगते-लगते बची।

देखिए डेविड मिलर का शॉट

बता दें कि किंग्‍स इलेवन पंजाब ने आठ सीजन के बाद डेविड मिलर और सैम करन व एंड्रयू टाई को रिलीज किया था। पिछले आठ सीजन में डेविड मिलर किंग्‍स इलेवन पंजाब के मिडिल ऑर्डर की जान थे। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने 79 मैचों में 138.78 के स्‍ट्राइक रेट से 1850 रन बनाए थे। 2019 आईपीएल नीलामी में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने मिलर को उनकी बेस प्राइस पर खरीदा था।

किंग्‍स इलेवन पंजाब और राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीमें दुबई में हैं जबकि कोलकाता नाइटराइडर्स अबुधाबी में अभ्‍यास कर रही हैं। ये तीनों टीमें सबसे पहले यूएई पहुंची थीं। खिलाड़‍ियों के आने के बाद बीसीसीआई के मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के मुताबिक पहले, तीसरे और छठे दिन सभी का कोविड टेस्‍ट हुआ। तीन टेस्‍ट पास करने के बाद खिलाड़‍ियों को अभ्‍यास करने का मौका मिला।

बता दें कि 6 दिन एकांतवास के दौरान खिलाड़‍ियों को अपने कमरे से बाहर निकलने की अनुमति भी नहीं थी। राजस्‍थान रॉयल्‍स के एक सूत्र ने कहा, 'भारत से यूएई पहुंचे सभी खिलाड़‍ियों ने टेस्‍ट के तीन राउंड पास करने के बाद आज ट्रेनिंग शुरू की।' राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम आईसीसी ग्राउंड्स में अभ्‍यास कर रही है। किंग्‍स इलेवन पंजाब से राजस्‍थान रॉयल्‍स पहुंचे डेविड मिलर ने रविवार को अपना एकांतवास पूरा किया और सोमवार को अभ्‍यास सत्र से जुड़े।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर