विराट के गेंदबाज और उसकी गर्लफ्रेंड को सोशल मीडिया पर लोग कहने लगे अपशब्द, RCB के समर्थन में आगे आई KKR

आईपीएल 2021
आईएएनएस
Updated Oct 12, 2021 | 23:54 IST

Dan Christian trolled, RCB vs KKR, IPL 2021: आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की हार के बाद कई लोग सोशल मीडिया पर डेन क्रिस्टियन और उनकी पत्नी को अपशब्द कहने लगे। इस पर केकेआर समर्थन में आगे आया।

Dan Christian
डेन क्रिस्टियन  |  तस्वीर साभार: Instagram

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के ऑलराउंडर डेनियल क्रिस्टियन और उनकी पार्टनर जॉर्जिया डुन के समर्थन में आई है जिन्हें आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मुकाबले में हार का सामना करने के बाद अपशब्द कहे गए थे। क्रिस्टियन ने बताया था कि उनके पार्टनर को इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपशब्द कहे गए हैं। केकेआर ने विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का वीडियो शेयर किया जिसमे वह सोशल मीडिया पर अपशब्द कहने के बारे बात कर रहे हैं।

कार्तिक ने कहा, "मुझे कभी-कभी लगता है कि सोशल मीडिया को एक सही जगह बनाने की जरूरत है। लोग जो कहते हैं उसकी गंभीरता का एहसास नहीं होता है, चाहे वह मीम्स हो, वीडियो हो या सिर्फ शब्दों का इस्तेमाल हो। यह उनके लिए क्षण भर की बात है, सहज रूप से वे जो महसूस करते हैं, उसे वे वहां कहते हैं।"

वीडियो में संदेश जारी कर कहा, "नफरत को ना कहें। क्रिकेटरों को अक्सर ऑनलाइन दुर्व्यवहार का शिकार होना पड़ता है। समय आ गया है कि हम इसके खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार करें। जीत और हार किसी भी खेल का हिस्सा हैं। आरसीबी और उनके खिलाड़ियों के साथ हम खड़े हैं।"

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर