CSK vs SRH: चेन्‍नई और हैदराबाद इन 11 धुरंधरों को आजमा सकते हैं! क्‍या एमएस धोनी खेलेंगे मास्‍टरस्‍ट्रोक?

CSK vs SRH Predicted Playing 11 today match: चेन्‍नई और हैदराबाद के बीच आज जोरदार भिड़ंत की उम्‍मीद है। सीएसके को हर हाल में जीतना जरूरी है तो देखना होगा कि क्‍या धोनी अपना मास्‍टरस्‍ट्रोक खेलेंगे।

chennai super kings
चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स 

मुख्य बातें

  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला आज
  • एमएस धोनी को जीत के लिए आज चलना होगा अपना मास्‍टरस्‍ट्रोक
  • सनराइजर्स भी जीत की राह पर लौटने को बेताब है

SRH vs RCB Predicted Playing 11: एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का आज आईपीएल 2020 के 29वें मुकाबले में सामना सनराइजर्स हैदराबाद से दुबई अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम पर होगा। दोनों ही टीमें आज का मुकाबला जीतकर विजयी रथ पर लौटना चाहेंगी।

आधा टूर्नामेंट पूरा हो चुका है और तीन बार की चैंपियन सीएसके हर बार की तरह इस बार विजयी प्रदर्शन कर पाने में सफल नहीं हो रही है। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स इस समय सात मैचों में दो जीत के साथ अंक तालिका में सातवें स्‍थान पर काबिज है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम सात मैचों में तीन जीत के साथ अंक तालिका में पांचवें स्‍थान पर है।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्‍लेइंग XI

डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्‍टो द्वारा अच्‍छी शुरूआत देने के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद का मिडिल ऑर्डर उम्‍मीद के मुताबिक दमदार प्रदर्शन करने में सफल नहीं हुआ है। यही वजह है कि टीम बड़ा स्‍कोर बनाने में सफल नहीं हो पा रही है। तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार की चोट भी हैदराबाद आधारित फ्रेंचाइजी के लिए जोरदार झटका है, जो कुल्‍हें की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।

हालांकि, अफगानिस्‍तान के लेग स्पिनर राशिद खान इस साल शानदार फॉर्म में हैं। 22 साल के गेंदबाज ने सात मैचों में 14.10 की शानदार औसत से 10 विकेट चटकाए हैं। जब दो अक्‍टूबर को चेन्‍नई-हैदराबाद की भिड़ंत हुई थी तब राशिद खान ने चार ओवर में 12 रन दिए थे। हालांकि, उन्‍हें विकेट नहीं मिला था।

SRH XI- डेविड वॉर्नर (कप्‍तान), जॉनी बेयरस्‍टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, विजय शंकर, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, टी नटराजन, खलील अहमद, संदीप शर्मा/बेसिल थंपी।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स संभावित प्‍लइेंग XI

संघर्षरत सुपर किंग्‍स इस समय ऐसी स्थिति में है, जिसकी किसी विशेषज्ञ ने सीजन की शुरूआत से पहले उम्‍मीद नहीं की थी। मिस्‍टर आईपीएल सुरेश रैना और हरभजन सिंह की कमी चेन्‍नई की टीम को जोरदार खल रही है। अब अगर चेन्‍नई को प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालीफाई करना है तो उसे सात में से 6 मैच जीतना होंगे।

सीएसके का गेंदबाजी आक्रमण अच्‍छा प्रदर्शन कर रहा है। ड्वेन ब्रावो की वापसी से टीम के गेंदबाजी आक्रमण को मजबूती मिली है। हालांकि, उनके स्पिनर्स नियमित अंतराल में विकेट नहीं निकाल पा रहे हैं। देखना होगा कि एमएस धोनी अपना मास्‍टर स्‍ट्रोक खेलते हुए जोश हेजलवुड को टीम में शामिल करते हैं या नहीं।

CSK XI- शेन वॉटसन, एन जगदीशन, फाफ डु प्‍लेसिस, अंबाती रायुडू, सैम करन, एमएस धोनी (कप्‍तान और विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, पीयूष चावला, और जोश हेजलवुड।

बता दें कि आईपीएल इतिहास में दोनों टीमों के बीच अब तक 14 मुकाबले खेले गए हैं। सीएसके का हैदराबाद पर 10-4 से पलड़ा भारी है।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर