IPL 2020 से पहले क्रिस गेल पर मंडराया कोविड-19 का खतरा, उसेन बोल्‍ट की पार्टी में हुए थे शामिल

Chris Gayle: टी20 प्रारूप के सबसे विस्‍फोटक बल्‍लेबाजों में से एक क्रिस गेल आगामी आईपीएल में किंग्‍स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए नजर आने वाले हैं। क्रिस गेल पर कोविड-19 का साया मंडरा रहा है।

chris gayle
क्रिस गेल 

मुख्य बातें

  • क्रिस गेल पर मंडराया कोविड-19 का खतरा
  • गेल स्प्रिंटर उसेन बोल्‍ट की बर्थ-डे पार्टी में शामिल हुए थे
  • उसेन बोल्‍ट ने बताया कि वह कोरोना वायरस टेस्‍ट में पॉजिटिव पाए गए हैं

जमैका: स्‍टार स्प्रिंटर उसेन बोल्‍ट कोरोना वायरस टेस्‍ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। हाल ही में बोल्‍ट ने अपने 34वें जन्‍मदिन का जश्‍न मनाया था, जिसमें कई सेलिब्रिटीज शामिल हुई थी। इसके कुछ दिनों बाद बोल्‍ट के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर सामने आई। इस पार्टी में वेस्‍टइंडीज के विस्‍फोटक ओपनर क्रिस गेल और फुटबॉलर्स रहीम स्‍टर्लिंग व लियोन बैली भी शामिल हुए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक बोल्‍ट में कोविड-19 संक्रमण दिखे और वो जब तक ठीक नहीं हो जाते तब तक पृथकवास में रहेंगे। स्प्रिंटर ने कुछ दिनों पहले कोविड-19 टेस्‍ट कराया था, जहां पता चला कि वह वायरस परीक्षण में पॉजिटिव पाए गए हैं।

बिना सुरक्षा उपाय के जश्‍न मना रहे थे मेहमान

उसेन बोल्‍ट के 34वें जन्‍मदिन के कई फोटोज सोशल मीडिया पर देखने को मिला जहां पार्टी में आए मेहमान बिना किसी सुरक्षा उपाय के गाते और झूमते हुए दिखाई दिए। मेहमान बिना फेस मास्‍क के नजर आए और न किसी ने बर्थडे जश्‍न में सामाजिक दूरी का ख्‍याल रख। बोल्‍ट ने पिछले सप्‍ताह जश्‍न के बाद ट्वीट भी किया था कि यह सर्वश्रेष्‍ठ जन्‍मदिन रहा।

जश्‍न के जो फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर आए हैं, उसमें नजर आ रहा है कि बोल्‍ट अपने मेहमानों के साथ माइक्रोफोन लेकर ठहाका लगा रहे हैं और डांस कर रहे हैं जबकि स्‍पीकर्स पर एडेल के गीत बज रहे थे। अब तक यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है कि आठ बार के ओलंपिक गोल्‍ड मेडलिस्‍ट में कोई संक्रमण नजर आए हैं या नहीं। हालांकि, स्‍थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बोल्‍ट ने अपने आप को पृथकवास कर लिया है। वैसे, गेल के कोविड-19 पॉजिटिव की खबर नेशनवाइड90एफएम ने दी है।

आईपीएल में खेलने वाले हैं क्रिस गेल

उसेन बोल्‍ट की सरप्राइज पार्टी में कई दिग्‍गज शरीक हुए थे। क्रिस गेल क्रिकेट जगत से बड़ा नाम था। वेस्‍टइंडीज के धाकड़ बल्‍लेबाज ने इस साल कैरेबियाई प्रीमियर लीग से अपना नाम वापस लिया था। गेल ने अपनी फ्रेंचाइजी सेंट लूसिया जुक्‍स को कहा था कि वह निजी कारणों से उपलब्‍ध नहीं हो सकेंगे। टी20 के सबसे विध्‍वंसक बल्‍लेबाजों में से एक क्रिस गेल आगामी आईपीएल में नजर आने वाले हैं। वह केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली किंग्‍स इलेवन पंजाब का प्रतिनिधित्‍व करते दिखेंगे। पिछले आईपीएल में बाएं हाथ के ओपनर ने 368 रन बनाए थे। गेल इस साल केएल राहुल के साथ ओपनिंग की जिम्‍मेदारी संभालने वाले थे।

बता दें कि जमैका में अब कोविड-19 के 1413 मामले दर्ज किए गए हैं जबकि 16 लोगों की मृत्‍यु हो चुकी है। बहरहाल 817 लोग इस जानलेवा वायरस से ठीक हो चुके हैं। हालांकि, पिछले दो सप्‍ताह में 410 नए मामले सामने आए, जिसके बाद जमैका में पॉजिविट मामलों के बढ़ने की उम्‍मीद लग रही है। 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर