"छोटी बच्‍ची हो क्या": पंजाब किंग्‍स के बल्‍लेबाज ने ट्रेनिंग सेशन के दौरान वायरल मीम को रिक्रिएट किया, देखें वीडियो

Benny Howell recreates Viral Meme: पंजाब किंग्‍स के बल्‍लेबाज बेनी होवेल ने सोशल मीडिया पर वायरल मीम छोटी बच्‍ची हो क्‍या को ट्रेनिंग सेशन के दौरान रिक्रिएट किया। फैंस को पंजाब किंग्‍स के बल्‍लेबाज का ये अवतार काफी पसंद आया।

benny howell recreates viral meme chhoti bacchi ho kya
बेनी होवेल ने वायरल मीम छोटी बच्‍ची हो क्‍या को रिक्रिएट किया 
मुख्य बातें
  • पंजाब के बल्‍लेबाज बेनी होवेल ने वायरल मीम को रिक्रिएट किया
  • बेनी होवेल ने पंजाब किंग्‍स के ट्रेनिंग सेशन के दौरान वायरल मीम को रिक्रिएट किया
  • पंजाब किंग्‍स अपना अगला मैच राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ खेलेगी

मुंबई: पंजाब किंग्‍स ने गुरुवार की शाम एक मजेदार वीडियो शेयर किया, जो फैंस को बहुत पसंद भी आया। इंग्‍लैंड के ऑलराउंडर बेनी होवेल ने बॉलीवुड स्‍टार टाइगर श्राफ की फिल्‍म हीरोपंती के डायलॉग पर बने वायरल मीम 'छोटी बच्‍ची हो क्‍या' को रिक्रिएट किया। बेनी होवेल का यह वीडियो भी वायरल हो चुका है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि 33 साल के होवेल नेट्स सेशन के दौरान गेंदबाजी करने की तैयारी कर रहे होते हैं। तभी उन्‍हें एक लड़की रोककर पूछती है कि वो एक या दो गेंद डाल सकती है। लड़की के बीच में आने से परेशान दाएं हाथ के तेज गेंदबाज जवाब में कहते हैं- छोटी बच्‍ची हो क्‍या।

बता दें कि पंजाब किंग्‍स की टीम ने अब तक आईपीएल 2022 में 10 मैच खेले हैं। इसमें से उसने पांच जीते जबकि इतने ही मैचों में शिकस्‍त का सामना करना पड़ा है। मयंक अग्रवाल के नेतृत्‍व वाली पंजाब किंग्‍स की टीम अंक तालिका में छठे स्‍थान पर काबिज है। पंजाब ने अपने पिछले मैच में टेबल टॉपर गुजरात टाइटंस को एकतरफा मैच में 8 विकेट से शिकस्‍त देकर प्‍लेऑफ में पहुंचने की उम्‍मीदों को जिंदा रखा है।

2014 की फाइनलिस्‍ट का मौजूदा टूर्नामेंट में प्रदर्शन निरंतर नहीं रहा है। शिखर धवन, जॉनी बेयरस्‍टो और लियाम लिविंगस्‍टोन जैसे धाकड़ बल्‍लेबाज होने के बावजूद टीम टूर्नामेंट में विरोधी पर हावी रहने में पूरी तरह कामयाब नहीं हुई है। बहरहाल, 33 साल के होवेल की बात करें तो ग्‍लोसेस्‍टरशायर के तेज गेंदबाज को आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में पंजाब किंग्‍स ने 40 लाख रुपए में खरीदा था। 

होवेल को अब तक टूर्नामेंट में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। इससे पहले ऑलराउंडर ने 157 टी20 मैचों में 22.81 की औसत से 2122 रन बनाए और 163 विकेट भी लिए। पंजाब किंग्‍स की टीम अपना अगला मुकाबला शनिवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ खेलेगी। पंजाब को अगर प्‍लेऑफ में पहुंचना है तो उसे चार में से तीन मैच जीतने होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर