डेविड वॉर्नर ने भुवनेश्‍वर कुमार पर दागा सवाल, जवाब मिला- पहले ओवर में कर दूंगा आउट

Bhuvneshwar Kumar and David Warner: भुवनेश्‍वर कुमार और डेविड वॉर्नर आईपीएल में 2014 से सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एकसाथ खेल रहे हैं। जानिए दोनों के बीच ऐसी क्‍या बात हुई कि ऐसे जवाब आए।

david warner and bhuvneshwar kumar
डेविड वॉर्नर और भुवनेश्‍वर कुमार 

मुख्य बातें

  • डेविड वॉर्नर और भुवनेश्‍वर कुमार ने इंस्‍टाग्राम लाइव पर बातचीत की
  • वॉर्नर ने भुवी से पूछा कि टी20 विश्‍व कप के फाइनल की आखिरी गेंद पर 4 रन बनाना हुए तो क्‍या गेंदबाजी करेंगे
  • भुवी ने वॉर्नर को इस सवाल पर तगड़ा जवाब दिया, जिस पर हंसी रोकना मुश्किल है

नई दिल्‍ली: कोरोना वायरस की महामारी के कारण इस समय दुनिया के ज्‍यादातर हिस्‍सों में लॉकडाउन है। कोरोना वायरस के कारण कोई खेल स्‍पर्धा आयोजित नहीं हो रही है। आईपीएल 2020 इस समय खेला जाना था, लेकिन इसे अनिश्चितकाल के लिए स्‍थगित कर दिया गया है। अभी इस बात की पुख्‍ता जानकारी नहीं मिल सकी है कि आईपीएल इस साल खेला जाएगा या नहीं। अब चूकि आईपीएल नहीं हो रहा है, तो सनराइजर्स हैदराबाद ने अन्‍य संसाधनों के जरिये अपने फैंस को व्‍यस्‍त करने का फैसला किया।

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान डेविड वॉर्नर ने नया शो वॉर्नर्स कॉर्नर के नाम से शुरू किया है, जहां वो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों से बात कर रहे हैं। यह शो डेविड वॉर्नर अपनी फ्रेंचाइजी के आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट से चला रहे हैं। इसमें वह एक खिलाड़ी को लाइव चैट सेशन में अपने साथ जोड़ते हैं और दोनों आपस में बात करते हैं।

वॉर्नर्स कॉर्नर पर अतिथि बने भुवी

वॉर्नर्स कॉर्नर के एक ऐपिसोड में भुवनेश्‍वर कुमार अतिथि थे। इस दौरान वॉर्नर ने भुवी से एक फैन का सवाल पूछा। वॉर्नर ने पूछा, 'अगर आप मुझे मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर आईसीसी टी20 विश्‍व कप फाइनल की आखिरी गेंद डाल रहे हैं और हमें जीतने के लिए 4 रन की दरकार है, तो आप मुझे कौन सी गेंद डालोगे?' वॉर्नर ने साथ ही कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि भुवनेश्‍वर कुमार नकल गेंद डालेगा क्‍योंकि इस पर बाउंड्री जमाना मुश्किल होगा और एमसीजी की बाउंड्री वैसे भी लंबी है। इस सवाल को सुनने के बाद कुमार ने अपने आईपीएल कप्‍तान को तगड़ा जवाब दिया, जिसे सुनकर आप शायद ही अपनी हंसी रोक पाएं।

भुवनेश्‍वर कुमार ने जवाब दिया, 'मुझे नहीं लगता कि आखिरी ओवर करना होगा क्‍योंकि मैं आपको पहले ही ओवर में आउट कर दूंगा।' वॉर्नर इस जवाब को सुनने के बाद जोर जोर से हंसने लगे। इसके बाद दोनों खिलाड़‍ियों के बीच मस्‍तीभरी बातें होने लगी। इस बातचीत का वीडियो सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर डाला है।

बता दें कि भुवनेश्‍वर कुमार और डेविड वॉर्नर दोनों काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं। दोनों खिलाड़ी 2014 से सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे हैं। कुमार पिछले साल उप-कप्‍तान थे। उन्‍होंने केन विलियमसन की गैर-मौजूदगी में कुछ मैचों में टीम की कमान संभाली। 2019 सीजन में फ्रेंचाइजी की कमान नहीं संभालने वाले वॉर्नर को इस साल आईपीएल में दोबारा कप्‍तान बनाया गया था।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर