बेन स्टोक्स ने फिर जीता 'मैन ऑफ द मैच' का पुरस्कार, जीत के बाद दिया ये बयान

Ben Stokes after winning man of the match award against KXIP: राजस्थान रॉयल्स के इंग्लिश ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने एक बार फिर मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड जीता और उसके बाद ये बयान दिया।

Ben Stokes
बेन स्टोक्स (BCCI/IPL)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • बेन स्टोक्स ने फिर जीता मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड
  • 29 वर्षीय इंग्लिश ऑलराउंडर लगातार दूसरे मैच में बने स्टार
  • पिछले मैच में मुंबई के खिलाफ जड़ा था शतक, पंजाब के खिलाफ के खिलाफ ऑलराउंड प्रदर्शन

आईपीएल 2020 के लगातार दूसरे मैच में इंग्लिश ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने अपना दम दिखाया। पिछले मुकाबले में जहां मुंबई इंडियंस के खिलाफ लाजवाब शतकीय पारी (नाबाद 107) से अपनी टीम को अहम जीत दिलाई थी, वहीं शुक्रवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ गेंद और बल्ले, दोनों विभाग में जलवा बिखेरा। उन्होंने लगातार दूसरे मुकाबले में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता और साथ ही अपनी टीम को अंक तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंचाया। इससे राजस्थान रॉयल्स की आगे की उम्मीदें अभी भी कायम हैं।

शुक्रवार को पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गेल की 99 रनों की पारी के दम पर 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 185 रन बनाए थे। स्टोक्स की 50 रनों की पारी और संजू सैमसन की 48 रनों की पारी के दम पर राजस्थान ने यह मैच सात विकेट से जीत लिया।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ वाली मानसिकता से साथ गया था

बेन स्टोक्स ने कहा है कि वह किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उसी मानसिकता के साथ गए थे जो उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अख्तियार की थी। मुंबई इंडियंस के खिलाफ स्टोक्स ने शतक जमाया था और टीम को जीत दिलाई थी।

जब आपके पास खोने को कुछ नहीं होता

मैच के बाद स्टोक्स ने कहा, "जब आप उस स्थिति में होते है जिस स्थिति में हमारी टीम है तो आपके पास खोने को कुछ नहीं होता है। मैं इस जीत से काफी खुश हूं। मैं इस मैच में उसी मानसिकता के साथ गया था जिस मानसिकता के साथ मुंबई के खिलाफ खेला था, नई गेंद का फायदा उठाने की।" उन्होंने कहा, "हमारी टीम के पिछले मैच के बाद हमें अच्छा ब्रेक मिला था। इस मैच से पहले कुछ दिन मैंने अच्छी ट्रेनिंग की।" इस मैच में मिली जीत ने राजस्थान को प्लेऑफ की रेस में बनाए रखा है।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर