धोनी के साथ अभ्यास का वीडियो साझा करके बोले वॉटसन, 39 के हैं हम-बाजुओं में है दम...

डैड्स आर्मी के नाम से आईपीएल सर्किट में पॉपुलर चेन्नई सुपर किंग्स के धाकड़ खिलाड़ी शेन वॉटसन ने धोनी के साथ अभ्यास का वीडियो साझा करते हुए कहा है 39 के हैं हम...

MS Dhoni Shane Watson
एमएस धोनी और शेन वॉटसन  

मुख्य बातें

  • 19 सितंबर को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच के साथ चेन्नई करेगी अपने अभियान की शुरुआत
  • धोनी और हरभजन के टीम से अलग होने के बाद मुश्किल हो गए हैं टीम के समीकरण
  • कोरोना संकट के कारण देरी से अभ्यास के लिए उतरी है चेन्नई सुपर किंग्स

दुबई: स्पॉट फिक्सिंग मामले में दो साल के प्रतिबंध के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने धमाकेदार वापसी करते हुए साल 2018 में खिताब अपने नाम किया था और साल 2019 में लगातार दूसरी खिताबी जीत से महज 1 रन दूर रह गई। लगातार तीसरे साल धोनी के धुरंधर कोरोना संकट के बीच अपने शानदार प्रदर्शन की हैट्रिक जड़ने की कोशिश करेंगे। 

साल 2018 के सीजन के लिए हुई नीलामी में जब टीम का नए सिरे से गठन हुआ तो उसमें अनुभवी खिलाड़ियों को वरीयता दी गई और अंत में इसे डैड्स आर्मी का नाम दिया गया। धोनी की डैड्स आर्मी ने सारी अटकलों और संभावनाओं को धत्ता दिखाते हुए जीत दर्ज की। पहले तो लोगों ने इसे तुक्का बताया लेकिन एक साल बाद उसी टीम के साथ जब धोनी के धुरंधर फाइनल में पहुंचे तो सबके मुंह बंद हो गए। 

ऐसे में एक बार फिर सीएसके की टीम कोरोना संकट के बीच उन्हीं धुरंधरों की बदौलत चौथी बार खिताब जीतने की कोशिश में जुटी है। रैना और हरभजन जैसे खिलाड़ियों के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद टीम की जिम्मेदारी धोनी के साथ-साथ शेन वॉटसन और ड्वेन ब्रावो जैसे अनुभवी खिलाड़ियों के कंधे पर आ गई है। ऐसे में वो ढलती उम्र के बावजूद अपने बल्ले का दम दिखा रहे हैं।   

ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने रविवार को अभ्यास के बाद का अपना और एमएस धोनी की धमाकेदार बल्लेबाजी का वीडियो प्रशंसकों के साथ साझा किया और विरोधी टीमों को ये चेतावनी दे दी है कि अधिक उम्र के बावजूद उन्हें और टीम के कप्तान को हलके में न लें। आज भी उनके अंदर गेंदबाजों को छक्के छुड़ाने की काबालियत है।  इस वीडियो को ट्वीट करते हुए वॉटसन ने कैप्शन लिखा, 39 की उम्र में, दो बुजुर्ग खिलाड़ी वो कर रहे हैं जिससे उन्हें प्यार है। 

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच मुकाबले के साथ आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर को होने जा रहा है। दल के 13 सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने के बाद देरी से मैदान पर अभ्यास के लिए उतरने के बावजूद तीन बार की चैंपियन चेन्नई अपना दम दिखाने के लिए तैयार हो गई है।  

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर