अनिल कुंबले ने किया खुलासा, आज खेलने वाले थे क्रिस गेल लेकिन अचानक कुछ ऐसा हो गया

Chris Gayle, Anil Kumble, KXIP : किंग्स इलेवन पंजाब के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल आईपीएल 2020 में गुरुवार को खेलने वाले थे लेकिन अंतिम समय में वो टीम से बाहर हो गए। वजह का खुलासा कोच अनिल कुंबले ने किया है।

Chris Gayle
क्रिस गेल (File)  |  तस्वीर साभार: PTI

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 में एक सवाल शुरुआत से रहस्य बना हुआ है कि आखिर किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) में शामिल टी20 क्रिकेट के सबसे सफल बल्लेबाज क्रिस गेल को अब तक क्यों नहीं खिलाया गया है। पंजाब की टीम ने गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जो मैच खेला वो इस सीजन में उनका छठा मैच था। अफगानी स्पिनर मुजीब उर रहमान सहित इस मैच में पंजाब ने तीन खिलाड़ियों को शामिल किया लेकिन गेल कहीं नहीं दिखे। कोच अनिल कुंबले ने बीच मैच में इसका खुलासा किया कि आखिर गेल कहां हैं। 

किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच अनिल कुंबले ने मैच के बीच कमेंटेटर से बात करते हुए कहा कि वेस्टइंडीज के धुआंधार बल्लेबाज क्रिस गेल को गुरूवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में अपना पहला मैच खेलना था लेकिन ‘फूड पॉइजनिंग’ के कारण वो ऐसा नहीं कर पाये। कुंबले ने सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के आठवें ओवर के दौरान कमेंटेटरों से कहा, ‘‘क्रिस गेल को आज का मैच खेलना था लेकिन वह बीमार हैं। उन्हें ‘फूड प्वाइजनिंग’ हो गयी है इसलिये वह अंतिम एकादश में नहीं हैं।’

आईपीएल के सर्वकालिक बड़े खिलाड़ियों में से एक गेल अभी तक आईपीएल के 13वें संस्करण में एक भी मैच नहीं खेले हैं, उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना था क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई स्टार ग्लेन मैक्सवेल उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पा रहे हैं।

पंजाब की टीम की स्थिति इस आईपीएल में बेहद खराब है क्योंकि वो इस मैच से पहले अंक तालिका में आखिरी स्थान पर थे। इस मुकाबले से पहले उन्होंने सिर्फ एक मैच जीता था इसलिए टीम में बदलाव की उम्मीदें पहले से लगाई जा रही थीं।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर