'मरीज अस्पतालों में दम तोड़ रहे, IPL टीमें पैसा बहा रहीं': आईपीएल छोड़कर भड़क उठे एंड्रयू टाय

Andrew Tye statement after withdrawing from IPL: आईपीएल के मौजूदा सीजन को बीच में छोड़कर स्वदेश लौटने वाले राजस्थान रॉयल्स के ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एंड्रयू टाय ने अब बड़ा और बेबाक बयान दे डाला है।

Andrew Tye
एंड्रयू टाय  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • राजस्थान रॉयल्स के ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एंड्रयू टाय ने आईपीएल छोड़कर बेबाक बयान दिया
  • टाय ने कोविड के दौर में आईपीएल फ्रेंचाइजी पर भड़ास निकाली
  • एंड्रूयू टाय सहित कई विदेशी खिलाड़ी छोड़ चुके हैं आईपीएल

राजस्थान रॉयल्स से खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एंड्रयू टाय (Andrew Tye) ने आईपीएल 2021 बीच में छोड़ा, तो इसकी वजह निजी कारण बताया गया। बाद में साफ हो गया कि देश में कोविड-19 से बिगड़े हालातों को देखते हुए उन्होंने ये फैसला लिया है। अब टूर्नामेंट से अलग होने के बाद एंड्रयू टाय ने अपनी भावनाएं खुलकर जाहिर कर दी हैं और बेबाकी से बयान दिया है।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने टाय के हवाले से कहा, "एक खिलाड़ी के रूप में हम सुरक्षित हैं लेकिन क्या यह आगे सुरक्षित रहने वाला है?" उन्होंने आगे कहा, "ये कंपनियां और फ्रेंचाइजी इतने पैसे कैसे खर्च कर रहीं हैं, जबकि लोग असुविधाओं के चलते अस्पतालों में भर्ती भी नहीं हो पा रहे हैं।"

तेज गेंदबाज ने कहा, "यदि इस खेल से लोगों के जीवन में तनाव दूर होता है या उन्हें इस बात की आशा देता है कि दुनिया में सबकुछ ठीक है और गहरी सुरंग में भी रौशनी है, तो मैं समझता हूं कि आईपीएल जारी रहे, लेकिन मैं जानता हूं कि सभी एक जैसे नहीं हैं लेकिन आईपीएल पर मैं सभी के विचारों का सम्मान करता हूं।"

एंड्रयू टाय को आईपीएल 2018 की नीलामी में 7.20 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने इसी महीने शादी की है और वो चाहते थे कि वह सुरक्षित अपने घर पहुंच जाएं। जब एंड्रयू टाय आईपीएल से पहली बार जुड़े थे तब अपनी नकल बॉल को लेकर सुर्खियों में आए थे और उन्होंने हैट्रिक लेकर खलबली मचाई थी। वो दो सालों के लिए आईपीएल से जुड़ने वाली गुजरात लायंस टीम का हिस्सा भी रहे।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर