बर्थडे बॉय आंद्रे रसेल का धमाल, जन्मदिन पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेली धुआंधार पारी

Andre Russell Birthday: कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के धुरंधर कैरेबियाई ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने अपने जन्मदिन पर बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार आईपीएल पारी को अंजाम दिया।

Andre Russell against Delhi Capitals
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आंद्र रसेल (BCCI/IPL) 

मुख्य बातें

  • आंद्रे रसेल ने जन्मदिन पर खेली ताबड़तोड़ पारी
  • आईपीएल 2021 में आंद्र रसेल की एक और अच्छी पारी
  • दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मचाया धमाल

दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार को आईपीएल 2021 के मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी लेकिन 82 रनों पर उन्होंने अपने 5 विकेट गंवा दिए थे। अब पिच पर थे केकेआर के अनुभवी ऑलराउंडर आंद्र रसेल (Andre Russell) जिनका आज जन्मदिन (29 अप्रैल) भी था। अपने बर्थडे पर इस खिलाड़ी ने जोरदार पारी खेली।

कोलकाता नाइट राइडर्स की लड़खड़ाती पारी को आंद्रे रसेल ने अच्छी रफ्तार दी। उन्होंने इस कठिन पिच पर महज 27 गेंदों पर नाबाद 45 रनों की पार खेली जिसमें 4 शानदार छक्के और 2 चौके शामिल थे। इससे पहले वेस्टइंडीज के इस 33 वर्षीय खिलाड़ी ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी अच्छी पारी खेली थी जहां उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा करते हुए 54 रन बनाए थे।

इसके अलावा आंद्र रसेल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में अपनी गेंदबाजी का कमाल दिखाते हुए रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन भी किया था। उन्होंने उस मैच में सिर्फ 15 रन लुटाते हुए 5 विकेट झटके थे। आंद्रे रसेल ने मौजूदा आईपीएल सीजन में अब तक 7 मैच खेलते हुए 163 रन बनाए हैं जिसमें एक अर्धशतक शामिल है, जबकि गेंदबाजी के दौरान 7 विकेट भी झटके हैं।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर