IPL 2021: कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच स्थगित हुआ तो आरसीबी ने ऐसे किया रिएक्ट

Kolkata Knight Riders and Royal Challengers Bangalore: कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मैच स्थगित हो गया है। अब इसपर आरसीबी ने रिएक्ट किया है।

RCB
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 में सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (केकेआर) की भिड़ंत होनी थी, लेकिन लेग स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वारियर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुकाबले को स्थगित कर दिया गया। पिछले चार दिन में तीसरे दौर के परीक्षण में चक्रवर्ती और वारियर संक्रमित पाए गए। अब केकेआर और आरसीबी का यह मैच 30 मई को समाप्त होने वाले इस टूर्नामेंट के दौरान किसी अन्य दिन खेला जाएगा। कोलकाता के खिलाफ मैच स्थगित होने पर आरसीबी ने रिएक्ट किया है।

आरसीबी ने ट्विटर पर लिखी ये बात

आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'सोमवार को केकेआर और आरसीबी के बीच मुकाबला होना था, जिसे वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्थगित कर दिया गया है। ऐसा आईपीएल सेफ्टी गाइडलाइंस के अनुसार किया गया है। हम वरुण और संदीप के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।' आरसीबी के इस ट्वीट पर लोग लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं और अपने-अपने अंदाज में केकेआर के दोनों खिलाड़ियों के स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं। वहीं, कई लोगों ने 'बायो बबल' में खिलाड़ियों के संक्रमित होने पर हैरानी जताई। 

चक्रवर्ती-वारियर को छोड़ सभी निगेटिव

वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर को छोड़कर कोलकाता के दल के बाकी सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट फिलहाल निगेटिव आई है। चक्रवर्ती और वारियर को पृथकवास में रखा गया है। बता दें कि वारियर को मौजूदा सीजन में अब तक केकेआर के सात मैचों में से एक में भी खेलने का अवसर नहीं मिला है। वहीं, आईपीएल ने एक बयान में कहा, 'मेडिकल टीम लगातार दोनों के संपर्क में है और उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रही है। इस बीच कोलकाता की टीम रोजाना परीक्षण की दिनचर्या से गुजरेगी जिससे कि किसी अन्य संभावित मामले की पहचान हो सके और जल्द से जल्द इलाज किया जा सके।'

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर