[Video] एबी डिविलियर्स ने जमाया इतना लंबा छक्‍का, सड़क पर चल रही कार के साथ हुआ कुछ ऐसा

AB De Villiers: एबी डिविलियर्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली। इस दौरान उन्‍होंने इतना लंबा छक्‍का जमाया कि गेंद स्‍टेडियम पार गई और सड़क पर चल रही कार के साथ कुछ ऐसा हुआ।

ab de villiers
एबी डिविलियर्स 

मुख्य बातें

  • एबी डिविलियर्स की उम्‍दा पारी की बदौलत आरसीबी ने सोमवार को केकेआर को मात दी
  • विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली आरसीबी ने केकेआर को 82 रन से मात दी
  • एबी डिविलियर्स को तूफानी पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया

शारजाह: आईपीएल 2020 में सोमवार को एक ही नाम सभी की जुबां पर था- एबी डिविलियर्स। दक्षिण अफ्रीका के स्‍टार बल्‍लेबाज ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलते हुए कोलकाता नाइटराइडर्स के गेंदबाजों की बखियां उधेड़ दी और शारजाह स्‍टेडियम पर तूफानी बल्‍लेबाजी का नमूना पेश किया। डिविलियर्स ने केकेआर के गेंदबाजों की लय पूरी तरह बिगाड़ कर रख दी और मैदान के चारों कोनों में दमदार शॉट लगाए। एबी डिविलियर्स की आक्रामक पारी के कारण आरसीबी ने केकेआर को एकतरफा मुकाबले में 82 रन के विशाल अंतर से मात दी।

आरसीबी अब अंक तालिका में तीसरे स्‍थान पर पहुंच गई है। एबी डिविलियर्स पारी के 13वें ओवर में बल्‍लेबाजी करने आए जब प्रसिद्ध कृष्‍णा ने आरोन फिंच को आउट किया था। डिविलियर्स ने आते ही केकेआर के गेंदबाजों की धुनाई करना शुरू कर दिया। मिस्‍टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर एबीडी ने कमलेश नागरकोटी द्वारा किए पारी के 16वें ओवर में दो बेहद लंबे छक्‍के जमाए।

कार में पड़ गया डेंट

एबी डिविलियर्स ने पूरी ताकत के साथ छक्‍के जमाए और दोनों बार गेंद शारजाह स्‍टेडियम के पार चली गई। डिविलियर्स के एक शॉट से सड़क पर चल रही कार में डेंट पड़ गया जबकि दूसरे शॉट में गेंद स्‍टैंड्स में खो गई। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ बिना खाता खोले आउट हुए एबी डिविलियर्स ने केकेआर के गेंद‍बाजों पर पूरी खुन्‍नस निकाली और केवल 33 गेंदों में पांच चौके व छह छक्‍कों की मदद से नाबाद 73 रन ठोक दिए।

देखिए एबी डिविलियर्स के छक्‍के से कार को पहुंचा नुकसान

बता दें कि आरसीबी ने डिविलियर्स की पारी की बदौलत 20 ओवर में दो विकेट खोकर 194 रन बनाए। जवाब में केकेआर की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 112 रन ही बना सकी। मैच के बाद आरसीबी के कप्‍तान विराट कोहली ने एबी डिविलियर्स की जमकर तारीफ और कहा कि वो एलियन हैं। कोहली ने कहा, 'यह पिच सूखा था। दिन अच्‍छा था, तो हमें लगा कि ओस नहीं पड़ेगी। एक सुपरह्यूमन को छोड़कर सभी अन्‍य बल्‍लेबाज पिच पर संघर्ष करते हुए नजर आए। हमने 165 रन का स्‍कोर सोचा था, लेकिन 194 रन बनाए और कारण सभी जानते हैं। यह अविश्‍वसनीय है।'

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर