12 दिन का क्वारंटीन और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का ऐसा हाल, क्या दिग्गज को आपने पहचाना

Wasim Akram Viral Photo: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो में उनके सिर पर बाल नहीं नजर आ रहे।

Wasim Akram
वसीम अकरम  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • वसीम अकरम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में है
  • वह अपने परिवार से मिलने के लिए गए हैं
  • अकरम क्वारंटीन पीरियड पूरा कर रहे हैं

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंजबाज वसीम अकरम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं। वह ऑस्ट्रेलिया अपने परिवार से मिल गए हैं। अकरम लगभग 10 महीने बाद अपने परिवार के साथ होंगे। हालांकि, उससे पहले अकरम को क्वरंटीन के नियम को फॉलो करना होगा। वह एक तरफ तो क्वरंटीन पीरियड पूरा कर रहे हैं और दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। उनकी हाल में मूंछ वाली वीडियो छाई रही थी। लेकिन अब अकरम की एक तस्वीर जमकर वायर हो रही है, जिसमें वह गंजे नजर आ रहे हैं। लोग इस फोटो पर खूब फनी रिएक्शन दे रहे हैं।

'मुझे 12 दिन बाद मिला रेजर'

दरअसल, क्वरंटीन पीरियड में अकरम की पोस्ट पर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कई यूजर्स ने पूर्व गेंदबाज को बाल और मूंछ का ख्याल रखनी की सलाह दी। ऐसे में अकरम भी अपने फैन्स के साथ चुटकी लेने में पीछ नहीं रहे। उन्होंने सिर पर विग पहनकर अपनी तस्वीर साझा करते हुए दिलचस्प कैप्शन दिया। उन्होंने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, '12 दिन क्वारंटीन में रहने के बाद मेरा हाल। और हां, आखिरकार मुझे अपना रेजर मिल गया है। अब खुश हो?' अकरम ने इसके साथ कुछ फनी इमोजी लगाईं और हैशटैग लिखा क्वारंटीन लाइफ।


अकरम की पत्नी शनायरा ऑस्ट्रेलियाई मूल की हैं। दोनों ने साल 2013 में शादी की थी। अकरम ने शनायरा को मिस करते हुए एक फोटो शेयर की थी। उन्होंने साथ ही हमारे फिर से एक साथ होने में अब सिर्फ दो दिन और रह गए हैं। बस थोड़ा इंतजार। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में सख्त कोविड-19 क्वारंटीन नियम हैं। यहां तक कि ऑस्ट्रेलिया ने अपने क्रिकेटर्स को भी इसमें छूट नहीं दी थी। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरे से लौटने के बाद एडिलेड के एक होटल में दो सप्ताह तक क्वारंटीन रहना पड़ा था। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर