जब डर गईं अनुष्‍का शर्मा, भूटान में खो गए थे विराट कोहली, इस तरह हुआ खुलासा

Virat Kohli-Anushka Sharma: कोहली और अनुष्‍का 2019 में छुट्टियां मनाने के लिए भूटान गए थे। तब अनुष्‍का शर्मा को लगा कि यात्रा के दौरान विराअ कोहली खो गए। भारतीय कप्‍तान ने सुनील छेत्री को बताया था पूरा किस्‍सा।

virat kohli and anushka sharma
विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा 

मुख्य बातें

  • विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा के भूटान में छुट्टियों का किस्‍सा
  • सुनील छेत्री ने इंस्‍टाग्राम लाइव के दौरान विराट कोहली से सुना था पूरा किस्‍सा
  • छेत्री और कोहली के बीच इंस्‍टाग्राम लाइव सेशन फैंस को बहुत पसंद आया था

नई दिल्‍ली: विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा सबसे चर्चित सेलिब्रिटी कपल में से एक हैं। 2017 में विराट-अनुष्‍का शादी के बंधन में बंधे और फिर 2019 में भूटान छुट्टियां मनाने के लिए गए। तब भारतीय टीम रोहित शर्मा के नेतृत्‍व में बांग्‍लादेश के खिलाफ तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों में व्‍यस्‍त थी। जहां इस जोड़ी ने अपनी ट्रिप से शानदार लोकेशन के फोटोज शेयर करके फैंस को अपडेट रखा था, वहीं एक ऐसी घटना भी घटी थी, जिसे जानकर कोई अपनी हंसी शायद ही रोक सके।

भूटान में विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा साइकिल से आस-पास के नजारे देखने निकले थे। अनुष्‍का शर्मा डर गई क्‍योंकि उन्‍हें लगा कि भारतीय कप्‍तान कहीं खो गए हैं। कोहली ने यह पूरा किस्‍सा भारतीय फुटबॉल टीम के कप्‍तान सुनील छेत्री को इंस्‍टाग्राम लाइव सेशन पर सुनाया था। सुनील छेत्री और विराट कोहली ने 2020 में कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान इंस्‍टाग्राम लाइव सेशन किया था, जो फैंस को बहुत पसंद आया था।

छेत्री ने मजाकिया अंदाज में कोहली पर आरोप लगाया कि आपने अनुष्‍का को डराया था क्‍योंकि उन्‍हें लगा कि आप खो गए हैं। फिर 32 साल के कोहली ने पूरा किस्‍सा सुनाया था। कोहली ने कहा, 'उसे लगा कि मैं खो गया हूं। हम बड़ा सोच-समझकर गए थे। वहां भारतीय पर्यटक बहुत आए हुए थे। जो हमारे गाइड थे, वो अनुष्‍का के साथ थे। मैं थोड़ा आगे था क्‍योंकि मैं बाइक तेज चला रहा था। वहां बहुत भीड़ थी और किसीने मेरी तरफ आवाज लगाई। मुझे ऐसे सनक चढ़ी और मैंने तेजी से साइकिल भगाई। मन में मान लिया कि बस रेस जीतना है। मैं बहुत आगे पहुंच गया। पीछे एक गाड़ी थी, हमारे साथ की। अगर हम थक जाते तो साइकिल गाड़ी में डाल देते। मैंने उनसे पूछा कि मैडम कहां है, वो बोले- वो तो पीछे है।'

कोहली ने आगे कहा, 'फिर ये लोग पीछे से आ रहे थे। अच्‍छा इसने बाद का नहीं बताया। मैं इससे बोल रहा हूं कि सॉरी। मेरेको पता नहीं चला कि मैं आगे चला गया। ये ऐसे कर रही थी कि वो सड़क पर अनजान लोग नहीं आ जाते बात करने। वैसे ही। देख ही नहीं रही वो।'

देखिए कोहली और छेत्री की मजेदार बात का पूरा वीडियो यहां

छेत्री और कोहली दोनों ने इंस्‍टाग्राम लाइव सेशन के दौरान विभिन्‍न मुद्दों पर बातचीत की थी, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया। बहरहाल, इस समय विराट कोहली न्‍यूजीलैंड के खिलाफ विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल देखने में व्‍यस्‍त हैं। अनुष्‍का शर्मा और बेटी वमिका कोहली के साथ साउथैम्‍प्‍टन में ही है। इस बीच सुनील छेत्री के नेतृत्‍व वाली भारतीय फुटबॉल टीम ने अफगानिस्‍तान को फीफा विश्‍व कप 2022 क्‍वालीफायर में 1-1 पर रोका।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर