India vs England 4th T20I Live Streaming: जानिए, कब और कहां देखें भारत- इंग्लैंड के बीच चौथा टी20 मुकाबला

India vs England 4th T20I Live Streaming: भारत और इंग्लैंड की टीम को चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में टकराना है। यह मैच सीरीज के लिहाज से बेहद अहम है।

Indian Cricket Team
भारतीय क्रिकेट टीम  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • भारत-इंग्लैंड टी20 सीरीज, चौथा मुकाबला
  • कब और कहां खेला जाएगा यह टी20 मैच
  • इंग्लैंड की टीम ने 2-1 की बढ़त बना रखी है

भारत और इंग्लैंड चौथे टी20 मुकाबले में मैदान पर आमने-सामने होंगे। इंग्लैंड की टीम फिलहाल पांच मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में 2-1 से आगे है। इंग्लैंड ने पहले टी20 में 8 विकेट से जीत दर्ज की थी, जिसके बाद भारत ने शानदार वापसी करते हुए दूसरे मैच 7 विकेट से अपने नाम किया। वहीं, इंग्लैंड ने तीसरे टी20 में 8 विकेट से जीत हासिल कर फिर बढ़त बना ली। भारतीय टीम अब चौथे मैच में जीत की पटरी पर लौटने की फिराक में होगी। सीरीज और दोनों टीमों के लिहाज से यह मैच बेहद अहम हैं। दरअसल, भारतीय टीम अगर चौथा मुकाबला जीतेगी तो सीरीज बराबर पर आ जाएगी वहीं इंग्लैंड की टीम मैच में विजय हासिल करेगी तो अजेय बढ़त बना लेगी। 

कब खेला जाएगा भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टी20 मुकाबला?

भारतीय टीम और इंग्लैंड की टीम चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में गुरुवार को यानी 18 मार्च को भिड़ेंगी। 

कहां खेला जाएगा भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टी20 मैच?

दोनों देशों के दरमियान चौथा टी20 अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा, जो दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है। 

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टी20 कितने बजे शुरू होगा?

भारत-इंग्लैंड इस टी20 मुकाबले का टॉस भारतीय समयानुसार शाम 6.30 बजे होगा जबकि मैच शाम 7 बजे से शुरू होगा।

भारत और इंग्लैंड का चौथा टी20 किस टीवी चैनल पर देख सकते हैं?

दोनों देशों के बीच होने वाले चौथे टी20 मैच  का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। आप हिंदी और अंग्रेजी कमेंट्री के साथ मैच देख सकेंगे। 

भारत और इंग्लैंड के चौथे टी20 की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखी जा सकती है?

भारत और इंग्लैंड के चौथे टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप Disney+ Hotstar एप पर देख सकते हैं। साथ ही मैच  की ऑनलाइन लाइव अपडेट्स व मैच की सभी बड़ी-छोटी खबरों के लिए आप हमारे क्रिकेट पेज से जुड़ सकते हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर