ENG vs WI: किरोन पोलार्ड ने सीरीज के आगाज से पहले वेस्टइंडीज को भेजा स्पेशल मैसेज

Kieron Pollard sends his best wishes to test team: वेस्टइंडीज के वनडे और टी20 कप्तान किरोन पोलार्ड ने अपनी टेस्ट टीम के खिलाड़ियों को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले स्पेशल मैसेज भेजा है।

Kieron Pollard
किरोन पोलार्ड 

मुख्य बातें

  • बुधवार को साउथैम्पटन के रोज बाउल क्रिकेट ग्राउंड में होगा इंग्लैंड वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज
  • विंडीज की वनडे और टी20 टीम के कप्तान किरोन पोलार्ड ने विंडीज के खिलाड़ियों को स्पेशल मैसेज भेजा है
  • पोलार्ड ने कहा है कि पूरी दुनिया की नजर आपके खेल पर होगी

साउथैम्पटन: कोरोना वायरस के कहर के बीच वेस्टइंडीज की टीम ने इंग्लैंड दौरा करने का फैसला किया था। ऐसे में कुछ खिलाड़ियों ने टीम से अपना नाम भी वापस ले लिया था। लेकिन 14 दिन तक क्वारंटीन में रहने और अभ्यास के दौर से गुजरने के बाद आखिरकार वो वक्त आ गया है जिसका इंतजार पूरी दुनिया के क्रिकेट प्रेमी पिछले 117 दिन से कर रहे थे। साउथैम्पटन में वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच तीन मैच की सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। इस मैच से पहले वेस्टइंडीज के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान किरोन पोलार्ड ने टीम को शुभकामनाएं दी हैं। 

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने मैच से पहले किरोन पोलार्ड का वीडियो संदेश जारी किया है। इसमें  दोस्तों मुझे आगामी टेस्ट सीरीज से पहले मुझे आपको शुभकामनाएं देने का मौका मिला है। इंग्लैंड में टेस्ट क्रिकेट खेलना हर किसी का सपना होता है। आप सभी को कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के उस सपने को जीने का मौका मिला है। अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें और प्रक्रिया पर भरोसा करें।'


पोलार्ड ने आगे कहा, 'आप लोग लंबे समय से वहां पर हैं और एक दूसरे के साथ अच्छी तरह घुलमिल गए हैं और एक साथ खेल रहे हैं। एक कैरेबियाई होने के नाते हम आपका पूरा समर्थन कर रहे हैं। कोच फिल( सिमंस), कैप्टन जेसन होल्डर, मैनेजमेंट स्टाफ और सभी खिलाड़ी आप अपना सर्वश्रेष्ठ करें। हम सब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट देखने को बेकरार हैं और सबकी नजरें आप पर होंगी क्योंकि पूरी दुनिया में महीनों से कहीं भी किसी तरह की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेली गई है। आशा करता हूं आप अच्छा खेलें।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर