क्या आपने इस मशहूर क्रिकेटर को पहचाना? सहवाग ने 'ब्लैक बेल्ट' धुरंधर को खास अंदाज में कहा 'हैपी बर्थडे'

Virender Sehwag on Ajinkya Rahane Birthday: भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने मौजूदा दौर के एक मशहूर क्रिकेटर के बचपन की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने खिलाड़ी को खास अंदाज में बर्थडे विश किया ।

Virender Sehwag Ajinkya Rahane
वीरेंद्र सहवाग और अजिंक्य रहाणे 

मुख्य बातें

  • सहवाग ने एक क्रिकेटर की थ्रौबेक फोटो शेयर की
  • उन्होंने टीम इंडिया के खिलाड़ी को बर्थडे विश किया
  • सहवाग की विश काफी पसंद की जा रही है

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह चुटीले और मजाकिया ट्वीट करने की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं। सहवाग को खास अंदाज में बर्थडे विश करने के लिए भी छाए रहते हैं। अब सहवाग ने भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को अलग तरह से 'हैपी बर्थडे' कहा है। उन्होंने रहाणे के बचपन की फोटो शेयर की और खूबसूरत सा मैसेज लिखा। थ्रौबेक फोटे में रहाणे कराटे की यूनिफॉर्म में हैं और उन्होंने 'ब्लैक बेल्ट' पहन रखी है।

सहवाग ने ऑस्ट्रेलिया सीरीज का किया जिक्र

सहवाग ने रहाणे को जन्मदिन की बधाई देते हुए भारत की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3-1 से टेस्ट सीरीज जीत का जिक्र किया। रहाणे की अगुवाई में ही भारत ने ऑस्ट्रेलिया को धूल चटाई थी। सहवाग ने लिखा, 'तुम्हारे अंदर के कराटे किड को ऑस्ट्रेलिया में देखा गया था। एडिलेड में 36 रन पर ऑलआउट होने के बाद, जिस तरह से तुमने एक ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीत में नेतृत्व किया, वो हमेशा सभी क्रिकेट प्रेमियों को की याद में रहेगा। जन्मदिन मुबारक अजिंक्य रहाणे।'

सहवाग की पोस्ट पर फैंस के भी तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। कोई जहां सहवाग के बर्थडे विश करने के अंदाज की तारीफ कर रहा तो कइयों ने कहा कि वाकई रहाणे में अगुवाई करने की जबरदस्त प्रतिभा है। साथ ही लोगों ने कहा की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा। यूजर्स ने कहा कि यह हर क्रिकेट प्रेमी के लिए अविस्मरणीय सीरीज है। वह आगे आकर नेतृत्व करते हैं। उन्होंने दिखाया कि एक कप्तान का मतलब क्या होता है?


वहीं, अजिंक्य रहाणे के करियर की बात करें तो वह अभी तक 183 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं। उन्होंने 73 टेस्ट में 4583 और 90 वनडे मैचों में 2962 रन बनाए। रहाणे ने 20 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं और 375 रन जुटाए। उन्होंने अब तक पांच टेस्ट में भारत की अगुवाई की है, जिसमें चार टीम को चार मैचों में जीत नसीब हुई है। रहाणे अब इंग्लैंड दौरे पर अपनी बल्लेबाजी का जौहर दिखाते हुए नजर आएंगे। भारत को पहले यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (18 जून से) और फिर इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज (4 अगस्त से) खेलनी है। 
 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर