'थ्री इन वन': पृथ्वी शॉ की तूफानी पारी पर सहवाग की दिलचस्प पोस्ट, सचिन-लारा संग फोटो शेयर बोले- हमारा जलवा रहा

Virender Sehwag on Prithvi Shaw: ओपनर पृथ्वी शॉ ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। उनकी पारी को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने दिलचस्प पोस्ट शेयर की है।

Prithvi Shaw
पृथ्वी शॉ  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • भारत ने श्रीलंका को पहले वनडे में मात दी
  • पृथ्वी शॉ ने मैच में शानदार बल्लेबाजी की
  • सहवाग ने शॉ को लेकर रिएक्ट किया है

कोलंबो: भारतीय सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ श्रीलंका के खिलाफ अपने रंग में नजर आए। उन्होंने शुरू से ही आक्रामक रुख अपनाया और तूफानी पारी खेल डाली। 17 महीने बाद वनडे क्रिकेट में वापसी कर रहे शॉ ने 24 गेंदों में 9 चौकों की मदद से 43 रन बनाए। उन्होंने 36 रन सिर्फ चौकों से ही बटोरे। शॉ को ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के चलते प्लेयर ऑफ द मै चुना गया। उनकी पारी की सोशल मीडिया पर भी जमकर चर्चा हो रही है। भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहावग ने भी शॉ की तारीफ की। उन्होंने एक दिलचस्प पोस्ट शेयर की है।

'पहले 5.3 ओवर हमारा जलवा रहा'

सहवाग ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपनी, भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा की फोटो साझा की। उन्होंने इस फोटो के जरिए शॉ की तुलना तीन धाकड़ क्रिकेटरों से की। सहवाग ने इशारा किया कि शॉ 'थ्री इन वन' हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कैप्शन में लिखा, 'पहले 5.3 ओवर हमारा जलवा रहा।' बता दें कि शॉ ने कप्तान शिखर धवन के साथ पारी का आगाज किया और पहले विकेट के लिए 58 रन जोड़े। उन्होंने 5.3 ओवर में आउट होने से पूर्व टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। इस साझेदारी में धवन ने महज 8 रन का योगदान दिया था।

शास्त्री ने दो साल पहले कही ये बात

पृथ्वी शॉ ने साल 2018 में वेस्टइंडीज के विरुद्ध टेस्ट करियर शुरू किया था। उन्होंने दो टेस्ट की तीन पारियों में एक शतक और एक अर्धशतक के दम पर 237 रन बनाए। इस सीरीज के बाद टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि कहा शॉ में सचिन, सहवाग और लारा का अक्स दिखता है। उन्होंने शॉ की तुलना सचिन-सहवाग से स्ट्रोकप्ले और आक्रामकता के कारण की। वहीं, शॉ में लारा जैसी हाई बैकलिफ्ट मारने की क्षमता है। शास्त्री ने कहा था, 'शॉ की बल्लेबाजी दर्शकों को बांधे रखती है। उसमें थोडी सचिन की, थोड़ी सहवाग की और जब वो चलता है तो ब्रायन लारा की झलक दिखती है।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर