VIDEO: वीरेंद्र सहवाग ने सचिन संग जमकर की मस्ती, बोले- खेलने से बाज नहीं आ रहे, सुइयां लगवा कर मैच में उतरेंगे

Virender Sehwag and Sachin Tendulkar Viral Video: वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में युवराज सिंह भी नजर आ रहे हैं।

Sachin Tendulkar
सचिन तेंदुलकर  |  तस्वीर साभार: Twitter

सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह समेत भारत के कई पूर्व क्रिकेटर इन दिनों छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेल रहे हैं। सचिन की अगुवाई वाली इंडिया लेजेंड्स ने अपने पहले मैच में बांग्लादेश लेजेंड्स को हराकर अच्छी शुरुआत की। अब इंडिया को दूसरा मैच मंगलवार को खेलना है। हालांकि, मैच से पहले सहवाग का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'क्रिकेट के भगवान' कहे जाने वाले सचिन और पूर्व ऑलराउंडर युवराज के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। वीडियो में सचिन कुर्सी पर बैठै हुए हाथ में सुइयां लगवाते जबकि युवराज बैठकर जूते पहनते हुए नजर आ रहे हैं।

'अभी भी खेलने से बाज नहीं आ रहे' 

वीरेंद्र सहवाग ने यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसका कैप्शन उन्होंने लिखा, 'गॉड जी की प्रतिक्रिया।' वहीं, वीडियो में वीडियो में सहवाग कहते नजर आ रहे हैं, , 'ये देखिए भगवान (सचिन तेंदुलकर) हैं हमारे। अभी भी जो बाज नहीं आ रहे हैं क्रिकेट खेलने से। यह सुइयां लगवा लगवा कर मैच में खेलेंगे।' इसके बाद सहवाग पास ही में बैठे युवराज से कहते हैं कि आप कोई प्रतिक्रिया देने चाहेंगे। इसके जवाब में युवराज ने कहा, 'भाई तू शेर है पर वह बब्बर शेर हैं। बब्बर शेर ऐसे हाथ नहीं आएगा।' युवराज के बाद सहवाग ने सचिन से बोला कि सर आपकी प्रतिक्रिया। इसपर सचिन कहते हैं, 'तेरे सामने किसी को प्रतिक्रिया देने का मौका मिलता है।'

सचिन-सहवाग का बल्ला खूब चला

गौरतलब है कि इंडिया लेजेंड्स ने बांग्लादेश लेजेंड्स के खिलाफ अपने पहले मैच में शानदार प्रदर्शन किया। भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 10 विकेट से धूल चटाई। मैच में बांग्लादेश ने निर्धारित 19.4 ओवर में 109 रन बनाए थे। जवाब में भारत की ओर से सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की जोड़ी लक्ष्य का पीछा करने उतरी। दोनों ने बांग्लादेशी आक्रमण को ध्वस्त करते हुए बिना विकेट गंवाए भारतीय टीम को 10.1 ओवर में ही जीत दिला दी। सहवाग ने 35 गेंदों में 5 छक्के और 10 चौकों की मदद से नाबाद 80 रनों की पारी खेली जबकि सचिन ने 26 गेंदों पर नाबाद 33 रन बनाए। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर