सचिन-सहवाग जिस रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज 2021 में खेलते नजर आएंगे, उसका पूरा कार्यक्रम हुआ घोषित

Road Safety World Series: ग्रुप चरण के बाद शीर्ष चार टीमें 17 और 18 मार्च को सेमीफाइनल में भिड़ेंगी। इसके बाद रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज का फाइनल मुकाबला 21 मार्च को खेला जाएगा।

road safety world series
रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज 

मुख्य बातें

  • रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज 2021 का पूरा कार्यक्रम घोषित हो गया है
  • सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह जैसे दिग्‍गज इसमें खेलते हुए नजर आएंगे
  • पिछली बार कोरोना वायरस महामारी के कारण टूर्नामेंट बीच में ही रोकना पड़ा था

नई दिल्‍ली: क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी है। महान क्रिकेटर्स सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, जहीर खान, ब्रायन लारा और जोंटी रोड्स जैसे दिग्‍गज खिलाड़ी एक बार फिर क्रिकेट मैदान पर अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे। रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज के आयोजको ने फैसला किया है कि उद्घाटन संस्‍करण के शेष मैच अब पूरे किए जाएं। इसके पूरे कार्यक्रम की घोषणा भी हो चुकी है।

रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज का पहला एडिशन पिछले साल खेला गया था, जिसे कोरोना वायरस महामारी के कारण बीच में ही रोकना पड़ गया था। इसलिए अब लीग को दोबारा शुरू करने के बजाय अधिकारियों ने फैसला किया है कि पिछले साल के मुकाबले से लीग को जारी रखाा जाए। इसमें भारत लीजेंड्स, दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स, वेस्‍टइंडीज लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स शामिल हैं। ऑस्‍ट्रेलिया लीजेंड्स इस टूर्नामेंट में हिस्‍सा नहीं ले पाएंगी, लेकिन इंग्‍लैंड लीजेंड्स और बांग्‍लादेश लीजेंड्स उनकी कमी को पूरा करेंगे।

इस टूर्नामेंट की शुरूआत 5 मार्च से रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम में खेलेा जाएंगे। भारत लीजेंड्स अपना पहला मुकाबला बांग्‍लादेश लीजेंड्स के खिलाफ खेलेंगे। ग्रुप चरण के बाद शीर्ष चार टीमों के बीच 17 और 18 मार्च को दो सेमीफाइनल मैच खेले जाएंगे। इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट का फाइनल मैच 21 मार्च को खेला जाएगा।

ये है रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज का पूरा कार्यक्रम

टूर्नामेंट के लिए टिकट कैसे बुक करें?

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने स्‍टेडियम में दर्शकों को आने की अनुमति दी है। इस टूर्नामेंट के लिए टिकट बुक माय शो से बुक किए जा सकते हैं। नॉकआउट मैच और भारत लीजेंड्स के मैच के पास की शुरूआत 500 रुपए है। अन्‍य मैचों के टिकट की शुरूआत 100 रुपए है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर