'मिशन इंग्‍लैंड' की तैयारी में जुटेगी 'विराट ब्रिगेड', जानिए भारत में कब और कहां देख सकेंगे LIVE अभ्यास मैच

India's warm-up match: डरहम क्रिकेट ने कहा कि मैच 20 जुलाई से शुरू होगा। भारत और काउंटी चैंपियनशिप XI के मैच में दर्शकों को स्‍टेडियम में आने की अनुमति नहीं मिलेगी।

rohit sharma and virat kohli
रोहित शर्मा और विराट कोहली 

मुख्य बातें

  • भारत और काउंटी चैंपियनशिप XI के बीच अभ्‍यास मैच
  • डरहम ने कहा है कि मैच 20 जुलाई को शुरू होगा
  • रोजाना 90 ओवर का खेल होगा

लंदन: भारतीय टीम का काउंटी चैंपियनशिप XI के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्‍यास मैच 20 जुलाई से डरहम में रिवरसाइड ग्राउंड पर खेला जाएगा। डरहम काउंटी क्रिकेट क्‍लब ने बुधवार को इस मैच की घोषणा की, जिसे फर्स्‍ट क्‍लास का दर्जा प्राप्‍त होगा। यह मुकाबला 20 जुलाई से स्‍थानीय समयानुसार सुबह 11 बजे से शुरू होगा।

डरहम ने कहा, 'विश्‍व नंबर दो टेस्‍ट टीम अमीरात रिवरसाइड को घरेलू स्‍थान मानकर इस साल की गर्मी की तैयारी करेगी। काउंटी चयनित टीम के साथ तीन दिवसीय अभ्‍यास मैच 20 जुलाई से सुबह 11 बजे शुरू होगा। तीन दिवसीय मैच में काउंटी सर्किट के कई खिलाड़ी देखने को मिलेंगे जो भारतीय टीम के खिलाफ मैच खेलेंगे।'

इस मुकाबले में दर्शकों को स्‍टेडियम में प्रवेश नहीं दिया जाएगा और प्रत्‍येक दिन 90 ओवर का खेल होगा। बता दें कि भारतीय क्रिकेटर्स विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद से तीन सप्‍ताह के ब्रेक पर हैं। अब वह डरहम में इकट्ठा होकर आगामी अभ्‍यास मैच की तैयारियों में जुटेंगे और साथ ही इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज की तैयारियां भी करेंगे।

यहां जानें कब और कहां देखें अभ्‍यास मैच का लाइव प्रसारण

भारतीय फैंस भी इस मुकाबले का लाइव प्रसारण देख सकेंगे। आपको बताते हैं कि मैच का लाइव प्रसारण कब और कहां देख सकते हैं। दरअसल, डरहम क्रिकेट ने घोषणा की है कि उसके आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर भारत और काउंटी चैंपियनशिप XI के बीच अभ्‍यास मैच का लाइव प्रसारण होगा। क्रिकेट फैंस डरहम के यूट्यूब चैनल पर इस मैच का लाइव प्रसारण देख सकेंगे।

याद दिला दें कि विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम को विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल में न्‍यूजीलैंड के हाथों शिकस्‍त सहनी पड़ी थी। अब भारत और इंग्‍लैंड के बीच टेस्‍ट सीरीज के साथ डब्‍ल्‍यूटीसी की दूसरी साइकिल की शुरूआत होगी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर