विराट कोहली की बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, यहां देखिए फोटो और लोगों के कमेंट्स

Virat Kohli: भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली के बचपन की फोटो अचानक सोशल मीडिया पर हिट हुईं। इससे पहले एबी डिविलियर्स की पत्‍नी डेनियल ने अनुष्‍का शर्मा और उनकी बेटी वमिका की अनदेखी तस्‍वीर शेयर की थी।

virat kohli, anushka sharma and danielle de villiers
विराट कोहली, अनुष्‍का शर्मा और डेनियल डिविलियर्स 

मुख्य बातें

  • विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा के बारे में सोशल मीडिया पर जमकर बातचीत हुई
  • विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने 2017 में शादी की थी
  • विराट कोहली के बचपन के फोटो अचानक सोशल मीडिया पर हिट हुए

नई दिल्‍ली: एबी डिविलियर्स की पत्‍नी डेनियल ने अनुष्‍का शर्मा और उनकी बेटी वमिका की अनदेखी फोटो शेयर की थी। इसके एक दिन बाद विराट कोहली के बचपन की फोटो अचानक सोशल मीडिया पर घूमने लगी। इसमें कोई शक नहीं कि विराट कोहली और उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा की सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा है। विरुष्‍का नाम से लोकप्रिय इस जोड़ी की भारत में गजब की फैन फॉलोइंग है।

हाल ही में डिविलियर्स की पत्‍नी डेनियल ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर सवाल-जवाब सत्र के दौरान अनुष्‍का और उनकी बेटी वमिका के साथ एक फोटो शेयर की थी। डेनियल ने फैंस के साथ सवाल-जवाब सत्र आयोजित किया था, जिसमें उनसे पूछा गया था कि क्‍या आपने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा के साथ जगह घूमी।

जब अनुष्‍का की बेटी वमिका के साथ अनदेखी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो फिर भारतीय कप्‍तान विराट कोहली के बचपन की फोटो इंस्‍टाग्राम से हिट हुई। कोहली के बचपन की फोटो उनके फैन अकाउंट ने शेयर किया था। बता दें कि विराट कोहली इस समय न्‍यूजीलैंड के खिलाफ विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल की तैयारी में जुटे हैं। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच 18 जून से साउथैम्‍प्‍टन में डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल खेला जाएगा।

ध्‍यान हो कि हाल ही में भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने भी इंस्‍टाग्राम पर फैंस के साथ सवाल-जवाब सत्र आयोजित किया था। इसमें एक फैन ने वमिका की फोटो शेयर करने की गुजारिश की थी। इस पर कोहली ने उनके नाम का मतलब बताया, लेकिन फोटो साझा नहीं की। कोहली ने जवाब दिया, 'मां दुर्गा का दूसरा नाम है वमिका। हमने कपल के रूप में फैसला किया है कि वमिका की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करेंगे जब तक उसे सोशल मीडिया की समझ न हो। इसके अलावा वो खुद फैसला करेगी कि सोशल मीडिया पर रहना है या नहीं।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर