सैलरी में कटौती के साथ एक बार फिर RCB ने खुद से जोड़ा तो विराट कोहली ने दिया ये बयान

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Dec 01, 2021 | 20:56 IST

Virat Kohli's reaction after RCB retains him: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विराट कोहली को उनकी सैलरी में कटौती के साथ आईपीएल 2022 के लिए टीम में रिटेन किया तो इस पूर्व कप्तान ने क्या कुछ कहा, आइए जानते हैं।

Virat Kohli RCB
विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विराट कोहली को किया रिटेन
  • सैलरी में कटौती के साथ कोहली को बरकरार रखा
  • आरसीबी के इस फैसले के बाद विराट कोहली ने क्या कुछ कहा

इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) द्वारा सैलरी में कटौती के साथ रिटेन किए जाने के बाद, भारतीय टेस्ट और वनडे कप्तान विराट कोहली ने कहा कि मेरा दिल और आत्मा टीम के साथ है। आरसीबी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर कोहली ने एक भावुक संदेश साझा करते हुए कहा कि आरसीबी के लिए उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन अभी बाकी है।

उन्होंने वीडियो में कहा, "मेरा दिल और आत्मा आरसीबी के साथ है। टीम के साथ मेरी यात्रा जारी रहेगी। जब मुझसे संपर्क किया गया, तो मैंने कुछ और नहीं सोचा, क्योंकि टीम के साथ सालों से मेरी एक अद्भुत यात्रा रही है। फ्रेंचाइजी के साथ तीन और साल यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।" उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि टीम के लिए मेरा सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है और मुझे इस बात का विशेष अहसास है कि अगले सीजन में क्या होने वाला है।"

आरसीबी ने मेगा नीलामी से पहले अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों का खुलासा किया, जिसमें कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज शालिम हैं। शुरुआत से ही टीम के साथ रहे कोहली को 15 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया। हालांकि पहले विराट कोहली की सैलरी 17 करोड़ रुपये थी।

विराट कोहली के अलावा ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को 11 करोड़ रुपये में टीम ने अपने साथ बरकरार रखा, जबकि मोहम्मद सिराज को 7 करोड़ रुपये में बरकरार रखा है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर