इरफान पठान की भविष्यवाणी- IPL 2022 की नीलामी में ये खिलाड़ी सबको चौंका देगा, बहुत महंगा बिकेगा

Irfan Pathan, Shahrukh Khan, IPL 2022 Auction: आईपीएल 2022 की नीलामी काफी बड़ी होने वाली है जहां तकरीबन सभी खिलाड़ी एक बार फिर बिकने को तैयार होंगे। इरफान पठान ने भविष्यवाणी की है कि कौन सा अनकैप्ड खिलाड़ी सबसे ज्यादा रकम बटोरेगा।

Irfan Pathan prediction on IPL 2022 Mega Auction
इरफान पठान की आईपीएल 2022 नीलामी पर भविष्यवाणी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 की रिटेनशन लिस्ट का हुआ ऐलान
  • इरफान पठान ने आईपीएल नीलामी को लेकर की भविष्यवाणी
  • तमिलनाडु का बल्लेबाज बड़ी रकम जीतने वाला है

मंगलवार को आईपीएल 2022 के लिए सभी 8 टीमों ने उन खिलाड़ियों के नाम का ऐलान कर दिया जिनको वो रिटेन करना चाहते हैं। कुल मिलाकर 27 खिलाड़ियों की नामों की घोषणा हुई जो आईपीएल की नीलामी में नहीं उतरेंगे और अपनी टीमों के साथ बरकरार रहेंगे। इसमें कई फैसले ऐसे भी हुए जिन्होंने सबको चौंका दिया। ऐसा ही एक फैसला पंजाब किंग्स ने लिया जिसको लेकर पूर्व भारतीय गेंदबाज इरफान पठान भी हैरान दिखे। इरफान ने भविष्यवाणी कर दी कि ये खिलाड़ी अब नीलामी में बड़ा कमाल करेगा।

हाल ही में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल मैच में अंतिम गेंद पर छक्का जड़कर तमिलनाडु को जीत दिलाने वाले शाहरुख खान पर इन दिनों सभी की नजरें हैं। उम्मीद की जा रही थी कि पंजाब किंग्स किसी भी हाल में अपने इस धुरंधर बल्लेबाज को रिटेन करेगी लेकिन पंजाब ने ऐसा नहीं किया, पंजाब किंग्स ने सिर्फ दो खिलाड़ियों को अपने साथ बरकरार रखा। उन्होंने 12 करोड़ रुपये में मयंक अग्रवाल और 4 करोड़ रुपये में अर्शदीप सिंह को बरकरार रखा। बाकी सभी खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया गया। (इसे भी पढ़ेंः इन 5 भारतीय धुरंधरों की टीमों ने उनको अलग किया, अब सबकी रहेंगी नजरें)

इस ऐलान के बाद 'स्टार स्पोर्ट्स' के कार्यक्रम में पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी। इरफान पठान ने कहा, "आईपीएल 2022 की नीलामी में शाहरुख खान बड़ी रकम हासिल करेंगे, वो सबसे सफल अनकैप्ड खिलाड़ी बनेंगे।"

Shahrukh Khan cricketer

गौरतलब है कि शाहरुख खान को आईपीएल 2021 की नीलामी के दौरान पंजाब किंग्स ने 5.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। लेकिन अब उनको छोड़ने का फैसला सबको हैरान कर रहा है जबकि इस समय ये बल्लेबाज शानदार लय में दिख रहा है। (ये भी पढ़ें- आईपीएल 2021 की नीलामी में 8 टीमों ने इन 27 खिलाड़ियों को किया रिटेन)

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर