कप्तान विराट कोहली ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, फैंस से की ये अहम अपील

Virat Kohli gets vaccinated: कप्तान विराट कोहली ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। उन्होंने साथ ही फैंस से की एक अहम अपील की।

Virat Kohli
विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: Instagram

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस महामारी ने कहर बरपा रखा है। एक तरफ जहां लाखों की संख्या में रोजोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं वहीं दूसरी ओर कोरोना टीकाकारण अभियान गति पकड़ रहा है। भारत में अब 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों का टीकाकरण शुरू हो चुका है। आम लोगों से लेकर जानी-मानी हस्तियां तक टीका लगवा रही हैं। इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। उन्होंने यह जरूरी  काम सोमवार को किया।

कोहली ने फैंस से की ये अहम अपील

मुंबई में रहने वाले विराट कोहली ने कोविड-19 का पहला टीका लगवाने के बाद आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर की। फोटो में देखा जा सकता है कि कोहली मास्क पहने हुए हैं और टीका लगवा रहे हैं। उन्होंने साथ ही फैंस से एक अहम अपील की। भारतीय कप्तान ने लिखा प्लीज जितना जल्दी हो सके टीका लगवाएं। सुरक्षित रहें। 

ईशांत शर्मा ने भी लगवाया पहला टीका

कोहली के अलावा तेज गेंदबाज ईशांत ने भी कोरोना का पहला टीका लगवाया है। उन्होंने पत्नी प्रतिमा के साथ टीकाकरण केंद्र की फोटो ट्विटर पर साझा की। ईशांत ने लिखा है, 'इसके लिए आभारी हूं तथा इस काम में लगे सभी लोगों का भी आभार व्यक्त करता हूं। व्यवस्था के सुचारू संचालन से खुशी हुई। सभी जल्द से जल्द टीका लगवाएं।'

गौरतलब है कि भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड के साढ़े तीन महीने के दौरे पर रवाना होगी। इस दौरान टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल और उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर