'अगर अनुष्‍का से नहीं मिलता तो पता नहीं कहां होता': विराट कोहली ने अपनी लेडी लव को लेकर किया बड़ा खुलासा

Virat Kohli on Anushka Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की जमकर प्रशंसा की है। स्टार कपल चार साल पहले शादी के बंधन में बंधा था।

Virat Kohli and Anushka Sharma
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • विराट कोहली और अनुष्का लंबे समय से साथ हैं
  • दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की
  • भारतीय कप्तान ने अनुष्का की जमकर तारीफ की

विराट कोहली कई बार अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की तारीफ कर चुके हैं। कोहली ने अपनी सफलता में अनुष्का की भूमिका का भी जिक्र किया है। अब कोहली ने एक बार फिर अनुष्का की प्रशंसा की है और साथ ही लेडी लव को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। कोहली ने कहा कि वह खुशकिस्मत हैं कि उन्हें अनुष्का जैसी लाइफ पार्टनर मिली। भारतीय कप्तान ने कहा कि अगर वह अनुष्‍का से नहीं मिलते तो पता नहीं कहां होते। बता दें कोहली की अगुवाई में इस समय भारतीय टीम इंग्लैंड पर है, जहां उसे पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में भिड़ना है। भारत और इंग्लैड का पहला टेस्ट ड्रॉ हो गया।

'एक व्यक्ति के रूप में काफी बदलाव आए'

कोहली ने हाल ही में स्काई स्पोर्ट्स पर भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक से बात करते हुए अपनी जिंदगी और करियर से जुड़े कई सवालों पर बात की। कोहली ने अनुष्का से जुड़े एक सवाल पर कहा, 'अगर मैं उससे (अनुष्का) नहीं मिला होता तो मुझे नहीं पता होता कि मैं कहां होता। उसने मुझे विश्वास दिलाया कि मैं कहां हूं और मैं जो कर रहा हूं, उससे क्या प्रभाव पड़ सकता है। उसकी वजह से मुझमें एक व्यक्ति के रूप में काफी बदलाव आए हैं, जिसका असर मेरे क्रिकेट में भी नजर आया। मैं उसके जैसा लाइफ पार्टनर पाकर खुद को खुशकिस्मत समझता हूं। वह बिल्कुल मेरी अर्धांगिनी है।'

विराट और अनुष्का ने कई साल डेटिंग की

विराट और अनुष्का की पहली मुलाकात साल 2013 में एक एड शूट के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने शुरू कर दिया था। विराट और अनुष्का दिसंबर 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों इस साल जनवरी में बेटी वामिका के माता-पिता बने हैं। अनुष्का और वामिका भी विराट के साथ इंग्लैंड में हैं। कप्तान से जब इंग्लैंड में उनकी दिनचर्चा और बेटी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि स्टार कपल की प्राथमकिता सबसे पहले बेटी के सुलाना होता है। गौरतलब है कि बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के परिवार के सदस्यों को उनके साथ यात्रा करने की अनुमति दी है। दोनों ने इंग्लैंड पहुंचने के बाद सोशल मीडिया पर कई पोस्ट साझा की थी, जो खूब वायरल हुई थीं।
 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर