खत्म हुआ विराट कोहली के बल्ले का सूखा, 6 महीने बाद जड़ा अर्धशतक 

Virat Kohli's 26th Test Half Century: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा दौरे पर पहली बार अर्धशतक जड़ने में सफल हुए हैं। 

Virat Kohli
विराट कोहली   |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट में विराट ने आखिरी बार जड़ा था अर्धशतक
  • 6 महीने बाद टेस्ट क्रिकेट में 50 रन के आंकड़े को पार करने में सफल हुए कोहली
  • एक बार फिर तीन अंक के आंकड़े तक पहुंचने में नाकाम रहे कोहली

लीड्स: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने आखिरकार मौजूदा इंग्लैंड दौरे पर पहली बार पचास के आंकड़े को पार कर ही लिया। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से लेकर इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स में खेले जा रहे सीरीज के तीसरे टेस्ट की पहली पारी तक विराट का सर्वाधिक स्कोर 44 रन रहा था जो उन्होंने साउथैम्पटन में कीवी टीम के खिलाफ बनाया था। 

इसके बाद विराट लॉर्ड्स टेस्ट की पहली पारी में भी 42 रन बना सके थे। लेकिन एक बार फिर वो 50 के आंकड़े को पार करने से चूक गए थे। लेकिन शनिवार को विराट 50 रन के आंकड़े को पार कर ही लिया। लेकिन इसकी अगली ही गेंद पर वो अपना विकेट गंवा बैठे। विराट का कैच कप्तान जो रूट ने ओली रॉबिन्सन की गेंद पर लपका। विराट ने अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान 8 चौके जड़े। 

शुक्रवार को नाबाद 45* रन बनाकर पवेलियन लौटने वाले विराट ने ओली रॉबिन्सन की गेंद पर चौका जड़कर अपना 26वां टेस्ट अर्धशतक पूरा किया।  विराट के बल्ले से छह महीने और 9 पारियों के बाद अर्धशतक निकला है। उन्होंने इससे पहले इसी साल चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में 62 रन बनाए थे। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर